Whatsapp के Business फीचर की टेस्टिंग भारत में शुरुआत
Whatsapp के Business फीचर की टेस्टिंग भारत में शुरुआत
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. ऐसे में यूज़र्स द्वारा इसका ज्यादा से ज्यादा उपयोग किया जा रहा है. अब Whatsapp के बारे में नयी जानकारी प्राप्त हुई है. जिसमे बताया गया है कि भारत में Whatsapp के Business फीचर की टेस्टिंग शुरू हो गयी है. इसके बारे में पहले बताया गया था कि Whatsapp के Business फीचर की टेस्टिंग जल्दी ही शुरू की जाने वाली है. ऐसे में अब इसके टेस्टिंग की जानकारी पता चला है. 

इसके बारे में बताते हुए इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने घोषणा की है कि बिजनस अकाउंट्स के नाम के आगे हरे टिक वाला बैज लगा होगा जो उनके वेरिफिकेशन को जाहिर करेगा. इस वेरिफिकेशन का मतलब होग कि कंपनी ने उक्त नंबर किसी बिजनस अकाउंट को अलॉट कर दिया है. इसकी सफलतम टेस्टिंग के बाद इसे सभी के लिए रोलआउट कर दिया जायेगा. किन्तु खबर यह भी है कि यह फीचर पायसट टेस्टिंग फेज से आगे निकल चुका है और टिकटिंग प्लैटफॉर्म इसका पूरी तरह इसका उपयोग कर रहा है.

सामने आयी जानकारी में कहा गया है कि एक यूजर ने कन्फर्मेशन मेसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है. जिसके मेसेज में 'हम इस चैट पर आपको टिकट का कन्फर्मेशन भेजेंगे. अगर हमारे मेसेज नहीं पाना चाहते तो 'Stop'लिखकर भेजने का लिखा हुआ है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Facebook की इस लिंक पर गलती से भी ना करे क्लिक, आपका डाटा हो सकता है चोरी

फर्जी खबर शेयर करने वालो को लेकर Facebook ने उठाया यह बड़ा कदम

WhatsApp पर लिख सकेंगे अब रंगीन टेक्स्ट स्टेटस

Facebook ने पेश किया Celebration Tool , अब किसी को भी कर सकोगे बर्थडे Wish

गूगल सर्च में एड हुआ Question & answers फ़ीचर, ऐसे करेगा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -