WhatsApp लेकर आया एक ऐसा फीचर...आप भी स्टेटस के साथ कर पाएंगे ये काम
WhatsApp लेकर आया एक ऐसा फीचर...आप भी स्टेटस के साथ कर पाएंगे ये काम
Share:

WhatsApp को बेहतर बनाने के लिए कंपनी थोड़े-थोड़े अंतराल पर नए फीचर्स को अपडेट करने का काम कर रही है। इन फीचर्स का मकसद ऐप को यूजर्स के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म बनाना है साथ ही अधिक से अधिक यूजर्स से जुड़ना है। अगर आप भी WhatsApp का इस्तेमाल करते हुए चले आए है तो आपने इसके स्टेटस फीचर को भी जरूर यूज किया होगा लेकिन इसमें आप वीडियो और टेक्स्ट ही अपडेट कर सकते हैं। हालांकि अब जिसमे एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है। अब यूजर्स को स्टेटस अपडेट करने के लिए एक नया ऑप्शन मिलने वाला है।

ऑडियो को स्टेटस पर लगा पाएंगे यूजर्स:  खबरों का कहना है कि अब तक WhatsApp यूजर्स अपने स्टेटस में सिर्फ टेक्स्ट और वीडियो और फोटो ही लगा पाते थे लेकिन अब इसमें एक नया फॉर्मैट भी शामिल किया गया है जो ऑडियो है। जिसका मतलब ये हुआ कि अब यूजर्स WhatsApp पर तस्वीर, वीडियो और टेक्स्ट के साथ ऑडियो भी इस्तेमाल कर सकते है। ये फीचर हाल ही में स्पॉट किया गया है और टेस्टिंग मोड में है लेकिन जल्द ही ये आपको ऐप पर देखने के लिए मिलने वाला है। इस फीचर को iOS वर्जन पर स्पॉट किया गया है और यूजर्स 30 सेकेंड का ऑडियो अपने स्टेटस पर लगा पाएंगे। इस फीचर को WABetaInfo ने स्पॉट भी कर लिया है।

खबरों का कहना है कि इस फीचर का इस्तेमाल करके अब यूजर्स कम समय में ही महज अपनी आवाज को रिकॉर्ड करके ही Status अपडेट कर सकते है। इस स्टेटस को हर कोई सुन सकता है जिसे स्टेटस पर हाइड नहीं किया गया है। यह पूरी तरह से ओरिजिनल रहेगा क्योंकि आप इसे अपनी आवाज में ही रिकॉर्ड  कर सकते है। हालांकि यूजर्स सिर्फ 30 सेकेण्ड का ही स्टेटस लगा सकते हैं ऐसे में यूजर्स को इतने ही समय का स्टेटस बनाना है और इसका इस्तेमाल करना पड़ेगा।

Airtel के इस धांसू प्लान में 3 माह तक मिलेगा सब कुछ फ्री

ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन पर ये कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

अब आप भी फ्री में चला सकते है नेटफ्लिक्स और अमेज़न, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -