WhatsApp ने नया फीचर किया रोलआउट, iPhone यूजर्स के लिए होगा खास
WhatsApp ने नया फीचर किया रोलआउट, iPhone यूजर्स के लिए होगा खास
Share:

दुनिया का सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने iPhone यूजर्स के लिए नया boomrang फीचर रोल आउट किया है. इस फीचर को iPhone बीटा यूजर्स के लिए फिलहाल रोल आउट किया गया है. Instagram की तरह ही यूजर्स इस फीचर के जरिए WhatsApp से डायरेक्ट boomrang क्रिएट कर सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स को एडिटिंग शॉर्ट-कट फीचर का भी एक्सेस मिलेगा. इस फीचर के जरिए यूजर्स किसी भी वीडियो, फोटो और वॉयस रिकॉर्डिंग को एडिट कर सकेंगे. पिछले दिनों इंस्टैंट मैसेजिंग सर्विस प्रोवाइडर ने iOS और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए कई फीचर्स रोल आउट किए हैं. यही नहीं, कई फीचर्स पर काम भी किया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा 14000 रु तक का बेनिफिट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि iPhone बीटा यूजर्स के लिए WhatsApp का ये नया फीचर 2.19.100 वर्जन के साथ रोल आउट किया गया है. ये फीचर ग्लोबली रोल आउट किया गया है. इसे भारत में भी एक्सेस किया जा सकेगा. इसके अलावा हाल ही में WhatsApp में इन-ऐप एडिट टूल भी जोड़ा गया है. इस ऑप्शन के जरिए यूजर्स फोटोज और वीडियोज को शॉर्ट-कट के जरिए एक्सेस कर सकेंगे. इस टूल को एक्सेस करने के लिए यूजर्स को फोटो के साथ T आइकन मिलेगा. इस आइकन पर टैप करके यूजर्स फोटो के टेक्स्ट को एडिट कर सकेगे.

BSNL : अगर Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना है फ्री, इन प्लान्स पर डाले नजर

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि पिछले दिनों iPhone यूजर्स के लिए जो फीचर रोल आउट किया गया है, उसमें नोटिफिकेशन में ही यूजर्स वॉयस मैसेज को सुन सकेंगे. यानि की यूजर्स को वॉयस नोट सुनने के लिए ऐप को ओपन करने की जरूरत नहीं होगी. यूजर्स नोटिफिकेशन पैनल पर टैप करके ही वॉयस मैसेज को सुन सकेंगे. इस फीचर को इनेबल करने के लिए यूजर्स को नोटिफिकेशन पैनल पर लॉन्ग प्रेश करना होगा. नोटिफिकेशन पैनल पर टैप करते ही यूजर्स इस फीचर का आनंद उठा सकते है.

जियो के इस फोन को त्यौहारी सीजन में सिर्फ ₹699 में खरीदने का सुनहरा मौका

OnePlus 8 Pro होगा बेहद स्टाइलिश लुकिंग स्मार्टफोन, इस कैमरे से रह

सकते है वचिंतRealme Diwali Sale: इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -