क्या आपके व्हाट्सएप्प में भी बदल गई बिकिनी??

क्या आपके व्हाट्सएप्प में भी बदल गई बिकिनी??

आज के समय में लोग प्रत्यक्ष रूप से बात करने को ज्यादा जरुरी नहीं समझते क्योंकि आजकल बातें सोशल साइट्स पर हो जाती हैं. अब लोग व्हाट्सएप्प, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर पर बात करते हैं क्योंकि लोगों के पास आमने-सामने बैठकर बात करने का वक्त ही नहीं है. ऐसे में सबसे ज्यादा कोई ऑनलाइन चैट एप पॉपुलर हैं तो वह है व्हाट्सएप्प. आज के समय में लोगों को सबसे ज्यादा मजा व्हाट्सप्प चलाने में आता है क्योंकि उसके इमोजी लोगों का दिन बना देते हैं वह बहुत ही प्यारे और सुंदर होते हैं. व्हाट्सएप्प पर इमोजी में हमारे दैनिक जीवन की कार्यों को दिखाया जाता है जैसे - वो सर पीटने वाली लड़की, किस वाली इमोजी. बंदूक, किताबें, खाना, पिज्जा, बर्गर, बिकिनी.

Friendship day : इन खूबसूरत मैसेज को भेजकर करें अपनी दोस्ती का इजहार

समय-समय पर व्हाट्सएप्प में बदलाव भी होते हैं और अब इस बार होने वाले बदलाव में बिकिनी को बदलने की बात की जा रही है. जी हाँ, इस बार व्हाट्सएप्प में नजर आने वाली बिकिनी को हटाकर स्विमसूट को स्थान दिया जाएगा. अभी आपके फ़ोन के व्हाट्सएप्प में पीले पोल्का डॉट्स वाली गुलाबी रंग की बिकिनी नजर आ रही होगी लेकिन अब अगली बार आपके फ़ोन में उसकी जगह गुलाबी वन पीस स्विम सूट स्थित होगा जो बहुत आकर्षक होगा.

इमारत में है खूबसूरत झरना फिर भी लोगों को नहीं आ रहा पसंद

अभी इस पर विचार किया जा रहा है क्योंकि यूजर्स ने ही ऐसे सुझाव दिए हैं. यूजर्स चाहते हैं कि अब बिकिनी की जगह गुलाबी वन पीस स्विम सूट लाया जाए जो उनके लिए ज्यादा अच्छा रहेगा. फिलहाल इसे लाने पर विचार-विमर्श हो रहा है लेकिन जल्द ही यह आपके फ़ोन में नजर आएगी.

देख भाई देख

बढ़ती उम्र में बढ़ती जाती है यौन संबंध की इच्छा

Video : जब सांड को आया गुस्सा तो आदमी का हो गया ये हाल

Friendship Day : इसलिए Girls Gang भी है जरुरी

?