अब WhatsApp में आया यह नया शानदार फीचर
अब WhatsApp में आया यह नया शानदार फीचर
Share:

व्हाट्सएप्प लगातार अपने फीचर्स में बदलाव करते जा रहा है. वही ज्यादा से ज्यादा लोगो में इसके बदलाव को लेकर एक अलग ही क्रेज़ देखा जा रहेगा है. जिससे न सिर्फ व्हाट्सएप्प यूज़र्स की संख्या में बढ़त हो रही है बल्कि इन फीचर्स के तहत दी जा रही सुविधाओ का लोग जमकर लुफ्त उठा रहे है. ऐसे में हाल ही में व्हाट्सएप्प ने अपने मेसेजिंग फीचर्स में बदलाव करते हुए एक और नया फीचर जोड़ दिया है.

इस नए फीचर के तहत अब व्हाट्सएप्प में  किसी भी मैसेज को एक साथ ही कई सारे यूजर्स को फॉरवर्ड किया जा सकता है. यह फीचर्स  बीटा एप्प वी2.16.230 वर्जन में दिया गया है. जिससे व्हाट्सएप्प बीटा एप्प वी2.16.230 में आए इस नए फीचर से कई यूजर्स की मुश्किलें कम हो जाएंगी. साथ ही किसी भी मेसेज को एक साथ ज्यादा लोगो को भेजने में और शेयर करने में आसानी हो जाएगी.

अब अगर आप, किसी मैसेज या तस्वीर या वीडियो को अपने फोन से एक साथ कई लोगों को व्हाट्सएप्प पर भेजना चाहते हैं तो उस पर टैप करें और कई यूजर को सेलेक्ट कर भेज दें. इसके अलावा व्हाट्सएप्प अब 3 ऐसी चैट सबसे ऊपर दिखाएगा जिनसे आप सबसे ज्यादा बातें करते हैं. इसलिए अगर आपने उनसे हाल ही में बात नहीं भी की है तो उन्हें ढ़ूंढकर कुछ भी साझा करना आसान होगा. इसी के साथ किसी भी सन्देश को ग्रुप में भेजना भी आसान हो जायेगा.

Video: खूबसूरत भाभी का हॉट विडियो हुआ वायरल

अब एक ही एप से चला सकेंगे फेसबुक,व्हाट्सएप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -