Whatsapp का Business App हुआ लाइव
Whatsapp का Business App हुआ लाइव
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. ऐसे में यूज़र्स द्वारा इसका ज्यादा से ज्यादा उपयोग किया जा रहा है. हाल में Whatsapp के बारे में नयी जानकारी प्राप्त हुई थी. जिसमे बताया गया है कि भारत में Whatsapp के Business फीचर की टेस्टिंग शुरू हो गयी है. वही अब पता चला है कि Whatsapp ने अपने Business app को लाइव कर दिया है. 

एप के इस पायलेट प्रोजेक्ट बिजनेस एप्प सर्विस में बुक माय शो को डिफॉल्ट कंफर्मेशन चैनल बनाया है, जिसके बाद बुक माय शो इसके साथ ही इस तरह के प्रोजेक्ट में शामिल होने वाला पहला भारतीय ऑनलाइन टिकट ब्रांड हो गया है. इस नए फीचर में बुक माय शो पर टिकट बुक करने वाले ग्राहकों को अब व्हाट्सएप पर कंफर्मेशन का मैसेज मिलेगा या पहिए मोबाइल टिकट क्यूआर कोड के साथ मैसेज मिलेगा. जिसमे आप इसका इस्तमेमाल कर सकते हो. 

इसके बारे में बुक माय शो के हैड ऑफ प्रॉडक्ट रवदीप चावला ने बताया है कि BookMyShow पर, हम लगातार हमारे यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं. यूजर्स की आदतों और वरीयताओं में बदलाव हो रहा है, जिसे देखते हुए हमने बुक माय शो को वॉट्सएप के साथ एकीकृत करने का फैसला लिया. जिसका यूज़र्स इस्तेमाल कर सकेंगे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

गूगल भी भारत में ला रहा है तेज ई वॉलेट

Facebook मैसेंजर में गायब होने वाला है यह फीचर

Twitter से मिलेगी तूफान की जानकारी, हो रहा परिक्षण

CSI ने Heart Patients के लिए लांच किया मोबाइल App

Facebook पर आने वाला है Whatsapp का यह फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -