Whatsapp पर भेज सकते हैं एक बार में 30 ऑडियो फाइल, जानिए पूरी स्टेप

Whatsapp पर भेज सकते हैं एक बार में 30 ऑडियो फाइल, जानिए पूरी स्टेप

यूजर्स के लिए Whatsapp अपने एक खास फीचर लाने की तैयारी कर रहा है,  एक बार में 30 ऑडियो फाइल को सेंड करने की सुविधा फीचर के आने के बाद यूजर को मिलेगी. WABetaInfo से प्राप्त जानकारी के अनुसार एंड्राइड के लिए आया वॉट्सऐप का बीटा का 2.19.89 वर्जन मे 30 ऑडियो फाइल्स को सेंड करने का ऑप्शन यूजर्स को एक बार में दे रहा है.

Google डेवलप कर रहा नया ऐप, Google Plus को करेगा रिप्लेस

नया यूजर इंटरफेस ऐंड्रॉयड के लिए आए इस नए बीटा अपडेट में ऑडियो फाइल्स को सिलेक्ट करने के लिए दिया जा रहा है, इसके साथ ही यूजर्स ऑडियो फाइल्स को भेजने से पहले उन्हें सुन भी सकेंगे, दूसरी तरफ जनवरी में वॉट्सऐप पर स्पॉट किए गए ऑडियो पिकर फीचर को भी कंपनी ने इस वर्जन के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. इस नए फीचर करने की पुरी प्रक्रिया को विस्तार से समझने का प्रयास करते है.

Disney Plus : जल्द होगी लॉन्च,Amazon Prime को मिलेंगी चुनौती

30 ऑडियो फाइल को एक बार में भेजने के लिए सबसे पहले वॉट्सऐप का लेटेस्ट बीटा वर्जन 2.19.89 अपने ऐंड्रॉयड डिवाइस पर डाउनलोड करें. उसके बाद वॉट्सऐप चैट में जाएं,फिर अटैचमेंट विंडो में जाकर ऑडियो फाइल ऑप्शन को सिलेक्ट करें.उन ऑडियो फाइल्स को चुनें जिन्हें आप भेजना चाहते हैं,यहां आप अधिककतम 30 ऑडियो फाइल्स को सिलेक्ट कर सकते हैं जिन्हें आप भेजना चाहते हैं. सेंड करने के लिए फाइल्स को सिलेक्ट करने के बाद उसे  सेंड ऑप्शन पर टैप कर दें.पूरी फाइल इस प्रक्रिया को माध्यम से आसानी से भेज सकते है.

भारत में Triumph Speed ट्विन इस दिन हो सकती है लॉन्च, जानिए कीमत

Flipkart की सेल मे Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट,कल आखिरी दिन

Jio News हुआ लॉन्च, UC News को मिलेंगी कड़ी टक्कर