Whatsapp पर कर सकेंगे लोकेशन को ट्रैक
Whatsapp पर कर सकेंगे लोकेशन को ट्रैक
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. जिसमे यूज़र्स की सुविधा के अनुसार नए फीचर्स पेश किये जाते है. ऐसे में हाल ही में व्हाट्सएप्प ने लैटेस्ट बीटा वर्जन में कई इंटरेस्टिंग फीचर्स को जोड़ दिया है. जिसमें से एक लाइव लोकेशन ट्रैकिंग है. इस नए फीचर्स के इस्तेमाल से आप अपने दोस्तों की लोकेशन को ट्रैक कर सकते हो. इसे यूज़र्स के लिए जल्दी ही खोल दिया जायेगा. लाइव लोकेशन ट्रैकिंग में यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि आपकी लोकेशन विजिबल होगी या नहीं. 

लोकेशन ट्रैकिंग के साथ व्हाट्सएप्प और बही कई फीचर्स लेकर आने वाला है. जिसमे बीटा वर्जन में स्टेटस इंडीकेटर नाम के फीचर को जोड़ा जायेगा. इसकी अभी टेस्टिंग की जा रही है. लीक हुए एक स्क्रीनशॉट में स्टेटस नाम का एक नया टैब दिख रहा है. रिपोर्ट के अनुसार इस फीचर में आपके कॉन्टैक्ट में किसी ने स्टेटस बदला तो अब आपको नोटिफिकेशन आ जाएगा. जिससे आप स्टेटस को देख सकेंगे. 

हालांकि लाइव लोकेशन ट्रैकिंग में आपको यह सुविधा भी दी गयी है कि आप किसी को अपनी लोकेशन नही दिखाना चाहते है, या दिखाना चाहते है तो सेटिंग मेन्यू में जाकर इसे चेंज कर सकते है. इस फीचर्स को आप जल्दी ही इस्तेमाल कर सकेंगे.

व्हाट्सएप में जुड़ने वाला है नया फीचर, लीक हुई जानकारी

जल्द ही WhatsApp पर मैसेज एडिट और कैंसिल करने का मिलेगा विकल्प

Whatsapp - Facebook छुड़ाने की टिप्स, पढ़कर आपकी लत भी दूर हो जाएगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -