थलपति विजय से MS धोनी ने की मुलाकात, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर
थलपति विजय से MS धोनी ने की मुलाकात, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर
Share:

MS धोनी आईपीएल के सेकंड फेज की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंचे हुए हैं। धोनी ने इस के चलते दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार थलापति विजय से मुलाकात भी की है। दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में दोनों सितारे गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं। धोनी एवं विजय की ये भेंट चेन्नई के गोकुलम स्टूडियो में हुई। 

वही यहां विजय अपनी अगली मूवी बिस्ट की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, धोनी कुछ दिनों से टीवी कॉमर्शियल की शूटिंग कर रहे हैं। MS धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कैप्टन हैं। थलापति विजय को वर्ष 2008 में सीएसके का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की गई थी। दोनों सितारों ने एक ही स्टूडियो में उपस्थिति के पश्चात् एक दूसरे से मुलाकात का निर्णय लिया। 

वही दोनों की फोटोज को रियाज के अहमद ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है। तस्वीर में धोनी जहां ब्लू टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं विजय ग्रे कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं। एम एस धोनी को प्रशंसक चेन्नई में जहां थाला कहकर बुलाते हैं। थाला का मतलब लीडर होता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि विजय अपनी मूवी बीस्ट के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शीघ्र ही समाप्त कर लेंगे। अंतिम बार वो फिल्म 'मास्टर' में विजय सेतुपति संग दिखाई दिए थे।

Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने जीता टॉस, भारत ने टीम में किया बड़ा बदलाव

ICC टेस्ट प्लेयर्स की रैंकिंग जारी, विराट को हुआ नुकसान, जडेजा ने फिर पाया सम्मान

टाइम्स स्क्वायर पर सबसे बड़ा तिरंगा फहराएंगे भारतवंशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -