क्या आने वाले समय में किसी बांगला फिल्म से वापसी करेंगी नुसरत जहां
क्या आने वाले समय में किसी बांगला फिल्म से वापसी करेंगी नुसरत जहां
Share:

नुसरत जहां अपनी दो भूमिकाओं - एक राजनेता और एक अभिनेत्री के लिए जानी जाती हैं. फिर भी इस सुंदर महिला को विश्वास है कि वह साल में कम से कम दो फिल्में करने की इच्छुक रखती है. एक अभिनेता के रूप में, नुसरत अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं और उन शैलियों का पता लगाती हैं जिन्हें उन्होंने अभी तक आज़माया नहीं है. 29 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, "मैंने एक साल में दो फिल्में करने की योजना बनाई है, जिसमें मुझे एक सांसद के रूप में काम करना है." 

जीनत और अबीर चटर्जी अभिनीत फिल्म 'असुर' के लिए उन्हें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली. नुसरत जल्द ही अबीर के साथ फिर से एक और फिल्म - ब्रात्य बसु की 'डिक्शनरी' में नजर आएंगी, जो बुद्धदेव की दो लघु कथाओं पर आधारित है. जब नुसरत से पूछा गया की वह फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सांसद और एक अभिनेत्री की दोहरी भूमिकाओं को कैसे संभालती है. तब अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया कि उन्होंने अपनी टीम से निर्वाचन क्षेत्रों के कामों और राजनीतिक कार्यक्रमों के बारे में शॉट्स के बीच में बात किया करती हैं.

 2019 के आम चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में लोकसभा सीट जीतकर सांसद बनी नुसरत ने कहा, "मुझे यकीन है कि मेरे पास फिल्में करने का समय होगा. " दिलचस्प बात यह है कि फिलहाल वह कुछ अन्य फिल्मी पटकथा से गुजर रही हैं. उन्होंने कहा, "मैं एक अभिनेत्री के रूप में विकसित होना चाहती हूं. मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर की चीजों का पता लगाना चाहती हूं. " उम्मीद की जा रही हैं की वह 2020 में किसी बांगला फिल्म में काम कर सकती हैं.

कन्नड़ गायिका सुष्मिता ने पति के अत्याचार से तंग आ कर की आत्महत्या

कन्नड़ अदाकारा की तस्वीरें देख हो जाएगा पहचानना मुश्किल, यहाँ देखे फोटोज

कन्नड़ की अदाकारा ने ली उम्र से बड़ी भूमिका निभाने की चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -