आखिर क्या चल रहा है ड्रेक और निकी मिनाज के बीच
आखिर क्या चल रहा है ड्रेक और निकी मिनाज के बीच
Share:

ड्रेक और निकी मिनाज के बीच आखिर चल क्या रहा है निकी मिनाज ने उसी वक्त पहले मीक मिल से ब्रेकअप किया और उसके तुरंत बाद से ही ड्रेक निकी को बहुत से टेक्स्ट मैसेज भेजने लगे. क्या इन सब बातों से जेनिफर लोपेज कोई फर्क पड़ेगा। शायद जेनिफर लोपेज और ड्रेक के बीच कुछ अनबन हो गई होगी इसी वजह से ड्रेक निकी मिनाज में इंटरेस्ट लेने लगे.

जबसे ड्रेक ने यह सुना है कि निकी मिनाज और मीक मिल के बीच रिश्ता टूट गया है, तब से ही ड्रेक निकी को लगातार मैसेज भेज रहे हैं. सूत्रों के अनुसार ड्रेक के नजदीकी लोगों के अनुसार ड्रेक सिर्फ यह कोशिश कर रहे हैं कि ब्रेकअप के बाद निकी मिनाज कहीं तनाव में ना आ जाए और इसलिए ही मैसेज कर रहे हैं.ड्रेक इस समय जेनिफर लोपेज के साथ बहुत खुश हैं और कोई चांस नहीं है कि जेनिफर लोपेज ड्रेक द्धारा किए गए टेक्स्ट वाली बात को अपने दिल से लगाएंगी।

दोनों का रिश्ता रात काफी गहरा होता जा रहा है सूत्रों ने यह भी बताया कि जैसे ड्रेक हमेशा से निकी के साथ ही है. निकी उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और ड्रेक उन्हें अपनी फैमिली की तरह मानते हैं. 5 साल से वह एक दूसरे के बहुत गहरे दोस्त हैं और इस मौके पर भी दोस्ती पूरी तरह से निभाएंगे।

ड्रेक और जेनिफर लोपेज के बीच बढ़ रहा है रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -