अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चुप क्यों है ब्रिटनी
अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चुप क्यों है ब्रिटनी
Share:

ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके कथित प्रेमी सैम अशगरी फिलहाल अपने रोमांस को छुपा कर रख रहे हैं,लेकिन दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। ब्रिटनी स्पीयर ने हाल ही में फिटनेस मॉडल और 'स्लमबर पार्टी' कॉ-स्टार सैम अशगरी के साथ एक नाईट आउट का आनंद उठाया। इस आउटिंग के बाद ये अफवाह फैलने लगी कि ब्रिटनी को उनका मैच मिल गया है. अगर ऐसा है तो दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बात क्यों नहीं स्वीकारी? ब्रिटनी अपने इस नए हैंडसम कॉ-स्टार के साथ धीरे धीरे आगे बढ़ रही है.

वो दोनों कुछ सिक्रेटिव हो जाते हैं जब उनके दोस्त उन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में कुछ पूछते हैं, दोनों ही इस बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। उनकी अंतरंग डेट नाईट के बाद सैम ने दोनों की एक पिछ अपलोड की जिसके कैप्शन में सुशी,श्रिम्प और राइस के इमोजी थे और यह हमें बताने के लिए काफी था कि दोनों ने एक साथ डिनर पर काफी अच्छा वक्त गुजारा। हालांकि सैम ने इसके अलावा उस डेट के बारे में कुछ नहीं बताया।

सैम अभी ब्रिटनी और दोनों के बीच के रिलेशन को प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि यह रिश्ता बस अभी शुरू ही तो हुआ है और वो कुछ ऐसा नहीं करना चाहते जिससे इस रिश्ते पर कोई बुरा इफ़ेक्ट पड़े। ब्रिटनी भी इन सब बातों पर चुप्पी साध कर बैठी है। इन दोनों की पहली मुलाकात ब्रिटनी के तिनाशे के साथ उनके म्यूजिक विडियो के सेट पर हुई थी।

लांच हुआ The Mummy 3 का टीजर, देखें वीडियो

फिर से एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ बढ़ी कर्टनी करदाशियां की नजदीकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -