WhatsApp : आपकी किससे होती सबसे ज्यादा बातें, इस ​तरीके से लगाएं आसानी से पता

WhatsApp : आपकी किससे होती सबसे ज्यादा बातें, इस ​तरीके से लगाएं आसानी से पता

पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल WhatsApp का किया जाता है. जाने वाला मेसेजिंग ऐप है, जिसे एक करोड़ से भी ज्यादा लोग अपनी डेली लाइफ में यूज करते हैं. नॉर्मल बातचीत हो या फिर मीडिया शेयर करना हो, प्रफेशनल ग्रुप्स से कनेक्ट रहना हो या फिर जरूरी डॉक्युमेंट्स शेयर करना हो, हम वॉट्सऐप का पूरी तरह से इस्तेमाल करते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vodafone : इस प्लान की कीमत है बहुत कम, मिलेगी 2GB डाटा प्रतिदिन

सबसे पॉप्युलर जरिया वॉट्सऐप लोगों से कनेक्ट होने का है, इस बात में कोई शक नहीं. हम अपने वॉट्सऐप में कई सारे पर्सनल से लेकर ग्रुप में भी चैटिंग करते रहते हैं. लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि ऐसा कौन है, जिससे हम सबसे अधिक चैट करते हैं या फिर मीडिया फाइल शेयर करते हैं. या फिर वह कौन सा ग्रुप है जिसमें आप सबसे अधिक इन्वॉल्व रहते हैं? आइए, जानते हैं कि कैसे हम यह जान सकते हैं कि किस इंडिविजुअल या फिर ग्रुप के साथ सबसे ज्यादा बिजी रहते हैं.

Oppo A9 में बैटरी होगी दमदार, ये है कीमत

सबसे पहले अपने फोन में वॉट्सऐप ऐप खोलिए.वॉट्सऐप खोलने पर डिस्प्ले के सबसे ऊपर तीन डॉट नजर आएंगे.अब सेटिंग में जाइए.अगर आप आईफोन यूजर हैं तो होम पेज पर नीचे की तरफ सेटिंग के ऑप्शन पर डबल टैप कर सीधा सेटिंग में पहुंच सकते हैं.यहां डेटा ऐंड स्टोरेज यूसेज के ऑप्शन पर जाइए.अब स्टोरेज यूसेज पर टैप करिए.

लॉन्च के पहले ही नोकिआ 7.2 के इमेज हुए लीक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन ग्रुप्स और कॉन्टैक्ट्स की लिस्ट मिलेगी, जो कि चैट पर डेटा यूसेज के आधार पर रैंकिंग में रहेंगे. यहां आप देख सकते हैं कि आपने किस ग्रुप या इंडिविजुएल के साथ सबसे अधिक मीडिया शेयर किया है या फिर मेसेज किया है.इस ऑप्शन का एक और फायदा है. जी हां, इससे आप यह भी जान सकते हैं कि कौन सा वॉट्सऐप ग्रुप बिना मतलब का डेटा यूज कर रहा है. गैरजरूरी फाइल से बचने के लिए आप सेटिंग में जाकर ऑटोमैटिक डाउनलोड को टर्न ऑफ कर सकते हैं.

Oppo A9 को लेकर ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, बहुत किफायती प्राइस में हुआ लॉन्च

भारत में Oppo का बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन होगा पेश, कई खासियतों की वजह से है आकर्षक

Google Doodle : चाँद पर पहले कदम को कर रहा सेलिब्रेट