Whatsapp : नोटिफिकेशन बार से सुन सकेंगे इस तरह के मैसेज

Whatsapp : नोटिफिकेशन बार से सुन सकेंगे इस तरह के मैसेज

अपने 150 करोड़ यूजर्स के लिए इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप वॉट्सऐप नए और पहले से बेहतर फीचर्स लाता रहता है. वॉट्सऐप के नए फीचर ऐप को इंप्रूव करने के साथ ही यूजर्स के चैट एक्पीरियंस को भी पहले से बेहतर बनाते हैं. नए अपडेट रोलआउट करने के इसी ट्रडिशन को आगे बढ़ाते हुए वॉट्सऐप अब नया फीचर लाने वाला है. इस फीचर में क्या होगा खास आइए जानते है.

Realme C2 से Redmi 7A कितना है अलग, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वॉट्सऐप के नए फीचर की खास बात होगी कि इससे यूजर्स रिसीव किए गए वॉइस मेसेज को सीधे नोटिफिकेशन बार से ही सुन सकेंगे. अभी की बात करें तो वॉट्सऐप यूजर्स अभी केवल नोटिफिकेशन बार से फोटो और विडियो को प्रीव्यू कर सकते हैं. हालांकि, जल्द ही नया फीचर आने वाला है और यूजर्स को चैट ओपन किए बिना वॉइस मेसेज को प्ले कर सुनने में काफी सहूलियत होगी. एक रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप इस नए फीचर को सबसे पहले आईओएस पर उपलब्ध कराएगा.

क्या DTH सेटटॉप बॉक्स के लिए भी करानी पड़ेगी केवाईसी ?

कई नए फीचर वॉइस नोट फीचर के अलावा भी वॉटसऐप लाने वाला है जिसमें क्विक एडिट टूल का जिक्र किया जाना जरूरी है. वॉट्सऐप का यह फीचर यूजर्स के रिसीव किए गए मीडिया फाइल को चैट विंडो से ही एडिट करने का ऑप्शन देगा. वॉट्सऐप का कहना है कि इस फीचर की मदद से यूजर्स के समय की बचत होगी और उन्हें फोटो एडिट करने के लिए पहले उसे सेव कर गैलरी में ओपन करने से छुटकारा मिलेगा. कंपनी ने इस फीचर को बीटा वर्जन पर उपलब्ध करा दिया है और जल्द ही इसका स्टेबल वर्जन सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा.

Tata Sky को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कमी

YouTube : Music और Video को एक बटन से कर सकेंगे स्विच

WhatsApp में जुड़ने वाला है ख़ास फीचर, यूजर एक्यपीरियंस में होगा बदलाव