आज जो भी हूँ खुद की क़ाबलियत से हूँ : सोनाक्षी
आज जो भी हूँ खुद की क़ाबलियत से हूँ : सोनाक्षी
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अहम जगह बना चुकी है. अपने करियर में लगातार हिट फिल्मे देने वाली सोनाक्षी सिन्हा अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपनी मेहनत को देती है. आपको बता दे की एक समय बड़े स्टार के साथ फिल्मे करने वाली सोनाक्षी के बारे में कहा जाने लगा था की वे सिर्फ बड़े सितारों की फिल्म में छोटा रोल कर सकती है. और खुद के दम पर किसी फिल्म को नहीं चला सकती.

लेकिन अपनी फिल्म लुटेरा से सोनाक्षी ने उन सभी का मुँह बंद कर दिया जिनकी सोनाक्षी के बारे में इस तरह की राय थी. आपको बता दे कि फिल्म लुटेरा में सोनाक्षी के अभिनय कि काफी तारीफे हुई थी. सोनाक्षी अपनी सफलता के बारे में कहती है कि यह सब उनकी मेहनत का फल है. और इसी लिए निर्देशक मेरे साथ काम करना चाहते है. आपको बता दे कि सोनाक्षी इन दिनों एक बायोपिक फिल्म में काम कर रही है. जिसका निर्देशन अपूर्व लखिया कर रहे है.

इस फिल्म में सोनाक्षी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाएंगी. सोनाक्षी ने कहा कि किसी को भी मेरी क़ाबलियत पर शक नहीं है. इसी कारण मुझे यह फिल्म ऑफर हुई है. उन्होंने कहा कि पहले मैं इस फिल्म को करने के लिए तैयार नही थी. लेकिन मेरे पापा ने मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए प्रेरित किया. आपको बता दे कि सोनाक्षी इस समय फिल्म फ़ोर्स की शूटिंग में व्यस्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -