EX बॉयफ्रेंड रोहमन संग सुष्मिता सेन की पार्टी देख क्या कहेंगे आप
EX बॉयफ्रेंड रोहमन संग सुष्मिता सेन की पार्टी देख क्या कहेंगे आप
Share:

मूवी के वर्ल्ड में दिखाई देने वाले रिश्ते आम जनता के मध्य के रिश्तों से बहुत अलग होते हैं। यहां तलाक लेना ब्रेकअप करना तो मामूली बात है लेकिन उससे भी अधिक आम बात अपने एक्स के साथ दोस्ती रखना है। अब तक हमने ऐसे कई बाॅलीवुड कपल देखें हैं जो ब्रेकअप और तलाक के उपरांत एक-दूसरे से यूं मिलते हैं जैसे कुछ हुआ ही नही हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी जुड़ चुका है।

बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन को उनके एक्स बाॅयफ्रेंड रोहमन शाॅल के साथ पार्टी करते हुए देखा जा चुका है। दरअसल, बीते दिनों सुष्मिता सेन की  मां सुभ्रा सेन का जन्मदिन था। मां के स्पेशल डे पर सुष्मिता सेन ने पार्टी होस्ट की इसमें रोहमन भी शामिल हुए। सुष्मिता के इस इंस्टाग्राम लाइव में उनके करंट बॉयफ्रेंड ललित मोदी के स्थान पर  एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन को देखकर फैंस बहुत  शॉक हो गए क्योंकि दिसंबर में ही सुष्मिता सेन ने यह अनाउंस किया था कि वो और रोहमन अब साथ नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Rao (@bg0260)

खबरों का कहना है कि  रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन ने पिछले साल दिसंबर में अलग होने का निर्णय ले लिया था। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। सुष्मिता सेन को उनकी बेटियों और रोहमन के संबंधों को लेकर कोई समस्या नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस पहले ही कह चुकी हैं, कि रोहमन शॉल उनकी दोनों बेटियों के लिए पिता के जैसे है। भले ही रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन अलग हो चुके हों लेकिन दोनों के बीच अभी भी खास रिश्ता है।

नहीं थम रहा रणवीर के नग्न फोटोशूट का विवाद, अब कलकत्ता हाई कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत

इस मशहूर एक्टर ने दिया फैंस को झटका, किया सुसाइड का प्रयास

डेंगू की चपेट में आई कंगना रनौत, फिर भी कर रही फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -