'मोदी के बोलने से क्या होगा...', तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान
'मोदी के बोलने से क्या होगा...', तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को टक्कर देने के लिए एक मंज तैयार करने का प्रयास चल रहा हैं। विपक्ष कितना एकजुट होगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा। एकजुटता की कोशिशों के इसी क्रम में सोमवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव एवं नीतीश कुमार दोनों साथ दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मिलेंगे। दोनों नेता विपक्ष को एकजुट करेंगे। तेजस्वी का दावा है कि हम लोगों ने नौकरी एवं रोजगार का जो वादा किया है उसे किसी भी हालत में पूरा करेंगे। जिसको जो बोलना है वो बोले। किसी के बोलने पर हम लोग ध्यान नहीं देते। हम लोग अपने वादों को पूरा करने वालों में हैं।

वही विपक्ष की एकजुटता पर तेजस्वी ने कहा कि गैर-बीजेपी दलों को एक साथ लाने की कवायद चल रही है। इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं लालू प्रसाद यादव दिल्ली जाएंगे। जहां दोनों नेता सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। चर्चा होगी कि किस प्रकार से विपक्ष को एक मंच पर लाया जाए। बिहार में बीजेपी नेता सुशील मोदी मंत्रियों को लेकर किए जा रहे खुलासों के प्रश्न पर तेजस्वी ने कहा कि पहले वह अपने मंत्रियों को देखें। उनको देखना चाहिए कि यूपी में कौन-कौन लोग मंत्री बने हैं। तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि सुशील मोदी के बोलने से क्या होगा।

विपक्षी एकजुटता की कोशिशों के इस क्रम में रविवार को हैदराबाद में सीएम केसीआर एवं कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बीच अहम बैठक हुई थी। बैठक के पश्चात् कुमारस्वामी ने केसीआर के राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश की पैरवी की। उन्होंने कहा कि वह देश की राजनीति में अहम किरदार निभाएंगे। दोनों नेताओं ने माना कि वर्तमान सामाजिक और आर्थिक हालातों के अनुकूल गतिशील शासन की आवश्यकता है। रूढ़िवादी राजनीति से जनता तंग आ चुकी है। देश में वैकल्पिक राजनीतिक की आवश्यकता है।

अब क्या करेंगे नितीश कुमार ? हाथ से निकली JDU, पूरी प्रदेश इकाई ही 'भाजपा' में चली गई !

पंचतत्व में विलीन हुए उमेश शर्मा, समाज के सभी वर्गो ने दी श्रद्धांजलि

नामांकन के आखिरी दिन हुआ हंगामा, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -