आखिर पहले 100 दिन क्या करेंगे डोनाल्ड ट्रंप
आखिर पहले 100 दिन क्या करेंगे डोनाल्ड ट्रंप
Share:

वाॅशिंगटन। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों अपने कार्यकाल के प्रारंभ होने पर किए जाने वाले कार्यों की रूपरेखा तय करने में लगे हैं। दरअसल उन्होंने अमेरिका में कार्य का 100 दिनी प्लान रखा है। ट्रंप के इस आॅपरेशन 100 डेज़ से सभी उत्साहित हैं तो कहीं लोगों में डर है कि आउटसोर्सिंग को खत्म करने वाले ट्रंप और निर्वासितों को अमेरिका छोड़ने की कथित तौर पर बात करने वाले ट्रंप आखिर क्या एक्शन जताते हैं मिली जानकारी के अनुसार ट्रंप ने व्यापार, ऊर्जा, राष्ट्रीय सुरक्षा और इमिग्रेशन नीति पर ध्यान देने की बात कही है।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अमेरिका को वे ट्रांस पैसिफिक डील से अलग कर देंगे। इस तरह की डील से अमेरिका को नुकसान उठाना पड़ सकता है। हालांकि जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे द्वारा कहा गया है कि अभी इस अनुबंध पर सहमति नहीं बनी है।

अमेरिका इस समझौते में शामिल नहीं होगा तो फिर भागीदारी का कोई अर्थ नहीं रहेगा। डोनाल्ड ट्रंप का कहना था कि अमेरिका को अधिक सुविधाऐं मिलना चाहिए। अमेरिका की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने की जरूरत है। यदि ऐसा होता है तो फिर अमेरिका के नागरिकों को बेहतर जीवन दिया जा सकेगा।

देखिए, डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया की हाॅट फोटो

डोनाल्ड ट्रंप ने बदले सुर कही समग्र राष्ट्र की

डोनाल्ड ट्रंप की प्रशंसक ना बाबा ना

..तो पोप खुद कहेंगे कि काश ट्रंप राष्ट्रपति होताः डोनाल्ड ट्रंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -