प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर को सता रहा था ये बड़ा डर, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी में थोड़ा बेहद डरी हुई थीं। मगर दूसरी प्रेग्नेंसी के समय वे पहले से अधिक शांत और रिलैक्सड रहीं। करीना कपूर खान ने बुक प्रेग्नेंसी बाइबिल में अपने डर के बारे में बताया है। करीना के अनुसार, पहली प्रेग्नेंसी के समय उन्हें सिर्फ एक बात का डर था, वो क्या चीज थी चलिए जानते हैं।

वही करीना ने अपनी किताब में लिखा- "मेरे ख्याल से पहली प्रेग्नेंसी के समय मुझे केवल एक ही चीज का डर था। वो थी ब्रेस्टफीडिंग। मैं इसे लेकर बहुत नर्वस थी। क्या मुझे पर्याप्त मिल्क सप्लाई होगी? क्या मेरी बच्चा अच्छे से लैच कर पाएगा? पता नहीं मुझे इस चीज ने इतना क्यों डराया। मगर मुझे पता है कि ब्रेस्टफीडिंग को लेकर बहुत सारी पहली माएं नर्वस रहती हैं। तब मेरे चिकित्सक ने मुझे रिलैक्स करने को बोला। बेस्ट पार्ट ये रहा कि उन्होंने मुझे बोला यदि मिल्क सप्लाई पर्याप्त नहीं होगी, तब भी ये ठीक है।"

करीना कपूर ने कहा था कि तैमूर के समय उन्हें मिल्क सप्लाई लेट आरम्भ हुआ था। आरम्भ के 14 दिनों तक वे बिल्कुल ड्राई रही थीं। उन्हें मिल्क नहीं आया था। इसलिए तैमूर को फॉर्मूला फीड दी गई। करीना कपूर को दूसरी प्रेग्नेंसी में पहले से उचित मिल्क सप्लाई हुआ। करीना के हिसाब से उनकी पहली प्रेग्नेंसी दूसरे की तुलना में सरल एवं रिलैक्सड रही थी। करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह की फोटो अब सार्वजनिक हो चुकी है। जेह को शुक्रवार को पैपराजी ने उनके नाना रणधीर कपूर के घर जाते हुए कैप्चर किया था। 

रिया कपूर से शादी पहले अनिल कपूर के दामाद ने की स्पेशल पोस्ट, फैंस लगा रहे है अनुमान

निक्की तंबोली की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुई लेडी अक्षय कुमार, देखकर चौके फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -