क्या था लालु के बंद लिफाफे में ?

Dec 04 2017 01:15 PM
क्या था लालु के बंद लिफाफे में ?

पटना : बिहार के उप मुख़्यमंत्री के बेटे उत्कर्ष की शादी में देश की कई जानी-मानी हस्तियों में लालु यादव भी थे. बेहद सादगी से समारोह का आयोजन किया गया था और निमंत्रण-पत्र पर साफ लिखा था कि , मेहमान किसी तरह के उपहार न लाये. बावजूद इसके लालु यादव वर-वधु को आशीर्वाद देने के साथ लिफाफा थमाते हुए कैमरे में कैद कर लिए गए. लिफाफे में क्या था, ये तो किसी को पता नहीं है.

मगर इस लिफाफे को लेकर फिर राजनितिक पार्टियों और नेताओ के बिच चर्चा गरमा गई. यहाँ तक भी कहां गया की, लालु मिडिया की डार्लिंग है, उन्हें चर्चा में रहना आता है.

लालु के आलावा समारोह में केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली, रविशंकर प्रसाद, रामविलास पासवान, राधामोहन सिंह, गिरिराज सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, अनंत कुमार, शिवप्रताप शुक्ल और रामकृपाल यादव, भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी, सैयद शहनवाज हुसैन, सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव एवं चिराग पासवान के साथ ही बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा, मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी तथा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं अन्य मंत्री, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र एवं जीतन राम मांझी शामिल हुए.

यहाँ क्लिक करे 

 

मोदी के बेटे की शादी में लालू और नितीश पास-पास

लालू नहीं रुकने वाले, सुने उनके बोलवचन

नीतीश ने कसा लालू पर ऐसा तंज

लालू-नितीश युद्ध में एक और नेता शामिल