क्या? वरुण और नताशा के बीच आ गई है दूरिंया
क्या? वरुण और नताशा के बीच आ गई है दूरिंया
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता वरुण धवन इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. वरुण को लेकर कई दिनों से खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी करने वाले है. लेकिन हाल ही में ये खबर आई है कि, उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल और उनके बीच का रिलेशन इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यही नहीं बल्कि, ये भी कहा जा रहा है कि इन दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करना भी बंद कर दी है.

अगर सूत्रों की माने तो नताशा ने वरुण को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो तक कर दिया है.  करीब एक महीने पहले ही वरुण धवन ने अपना एक आलीशान घर खरीदा था. कहा जा रहा था कि, वरुण ने ये घर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के लिए खरीदा है. गौरतलब है कि, वरुण और नताशा कई बार एक दूसरे के साथ नजर आ चुके है. हालांकि ये वरुण और नताशा की दूर होने खबर कितनी सही या गलत है ये तो सिर्फ वरुण या नताशा ही बता सकते है.

फिलहाल वरुण अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर व्यस्त है. वही वरुण भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. फिल्म 'अक्टूबर' के बाद वरुण धवन फिल्म 'सुई धागा' में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ नजर आने वाले है. 'दम लगाके हईशा' से लाइमलाइट में आए शरत कटारिया के निर्देशन में बनी है 'सुई धागा- मेड इन इंडिया'.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने कटरीना को किया रेप्लस, बनाई ऋतिक के साथ जोड़ी

अक्षय ने बताया अपने Bald Look का राज

'सुपर 30' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी यह टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -