ईद के पर्व पर बंद रहेंगे शेयर बाजार
ईद के पर्व पर बंद रहेंगे शेयर बाजार
Share:

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मैक्रोइकोनॉमिक डेटा, कॉर्पोरेट कमाई, कोविड अपडेट, वैश्विक संकेत, राज्य चुनाव परिणाम आने वाले सप्ताह में शेयर बाजार का मार्गदर्शन करने वाले कुछ प्रमुख कारक हैं। साथ ही, रुपया-डॉलर के आंदोलन, विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों द्वारा निवेश और घरेलू संस्थागत निवेशकों पर नजर रखी जाएगी। 'ईद-उल-फितर' के लिए गुरुवार को इक्विटी बाजार बंद रहेंगे। 

विनोद ने कहा, "इस हफ्ते, बाजार में रुझान कोविड प्रसार, आगामी परिणाम परिणामों और वैश्विक संकेतों के विकास से तय होगा। अप्रैल के महीने के लिए औद्योगिक उत्पादन डेटा और अप्रैल के महीने के मुद्रास्फीति के आंकड़े इस सप्ताह जारी होने की उम्मीद है।" नायर, जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज में अनुसंधान प्रमुख। कॉर्पोरेट अपनी मार्च तिमाही की आय की रिपोर्ट जारी रखेंगे। सिप्ला, डॉ। रेड्डी की प्रयोगशालाएँ, एलएंडटी और वेदांत 14 मई 2021 को अपने क्यू 4 परिणामों की घोषणा करने वाली हैं। सीमेंस 11 मई 2021 को अपना तिमाही परिणाम घोषित करेगा।

एशियन पेंट्स और ल्यूपिन 12 मई 2021 को अपने क्यू 4 परिणामों की घोषणा करने वाले हैं। डेटा, मार्च के लिए औद्योगिक उत्पादन और विनिर्माण उत्पादन डेटा 12 मई 2021 को जारी किया जाएगा। अप्रैल के लिए मुद्रास्फीति की दर 12 मई 2021 को देय है। अप्रैल 2021 के लिए WPI मुद्रास्फीति 14 मई 2021 को होने वाली है।

बंगाल हिंसा: न रिपोर्ट भेजी न कार्रवाई की, गवर्नर धनखड़ बोले- राज्य में संविधान ख़त्म हो गया

बैंक केशियर को सरेआम गोली मारकर 9 लाख रुपए लूटे, जांच में जुटी पुलिस

एयर बबल अरेंजमेंट के तहत 16 जून से दिल्ली-टोक्यो उड़ानों का होगा संचालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -