Apple डेवलपर इवेंट में कर सकता है ये घोषणाएं
Apple डेवलपर इवेंट में कर सकता है ये घोषणाएं
Share:

WWDC का जून 3 को Apple का वार्षिक डेवलपर इवेंट होगा. हमेशा की तरह इस इवेंट पर कई जरूरी चीजों की घोषणा होने की उम्मीद है. इस इवेंट पर Apple क्या-क्या लेकर आ सकता है, अगर आपके मन में यह सवाल हैं, वही, इस इवेंट की संभावित घोषणाएं है. आगे जाने पूरी जानकारी के विस्तार से 

इन तरीको को अपनाकर आप अपने स्मार्टफोन पर देख सकते है 'क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि iOS 13 WWDC 2019 में iOS 13 जरूर दिखाया जाएगा. इसमें नए फीचर्स, परफॉरमेंस, AR फीचर्स, गेम स्टूडियो और ऐप डेवलपर्स को लेकर कुछ देखने को मिलेगा. iPhone और iPads पर डार्क मोड मिलने की खबरें तो पहली ही आ चुकी हैं. Apple इवेंट के अंत में या इवेंट के कुछ दिनों में iOS 13 के लिए डेवलपर बीटा की घोषणा भी कर सकता है. कुछ खबरें और रिपोर्ट्स के अनुसार, iOS 13 में iPad के लिए कुछ खास फीचर्स भी आ सकते हैं, जैसे की- मल्टिपल विंडो स्क्रीन, एक ही ऐप के लिए दो विंडोज का सपोर्ट आदि. इसी के साथ फाइल्स ऐप में भी कुछ अपडेट्स दी जा सकती हैं. हमें उम्मीद है की फाइल्स ऐप में बेहतर नेविगेशन का विकल्प दिया जाएगा, फाइल मैनेजमेंट अच्छे तरीके से किया जा सकता है.

Nokia सीरीज के ये दो शानदार स्मार्टफोन 6 जून को हो सकते है लॉन्च

इसके नए वर्जन के लिए Apple अपने इवेंट में की घोषणा कर सकता है. इस OS को कंपनी क्या नाम देगी, अभी यह तो नहीं पता, लेकिन इससे मैक ऐप्स में कई बदलाव आ सकते हैं. Apple इवेंट में macOS 10.15 के साथ अपने म्यूजिक, पोडकास्टस और बुक्स ऐप का Marzipan वर्जन भी रिलीज कर सकता है. इसी के साथ कंपनी नई टीवी ऐप भी लॉन्च कर सकती हैं। macOS 10.15 में नए फीचर्स के साथ iPad को एक्सटर्नल डिस्प्ले की तरह इस्तेमाल करने का सपोर्ट भी लेकर आ सकता है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी Mac में सीरी शॉर्टकट्स भी लेकर आ सकता है. macOS 10.15 से 32-बिट ऐप सपोर्ट भी रिमूव किया जा सकता है. इसका मतलब है की कुछ ऐप्स शायद काम ना करें, तो उम्मीद है की उन ऐप्स का 64-बिट वर्जन डेवलपर्स लॉन्च मे शामिल किया जाएगा.

Samsung के इन स्मार्टफोन की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स

नए अपडेट्स के साथ watchOS 6 and tvOS 13 iOS और macOS को कंपनी WatchOS और tvOS के नए वर्जन के साथ लॉन्च कर सकती है. watchOS 6, Apple Watch में कई अच्छे फीचर्स लेकर आ सकता है. Apple Watch को नए Faces के साथ बेहतर बिल्ट-इन हेल्थ ऐप भी मिल सकती है. इसमें बेहतर रैकिंग और कई फीचर्स जोड़े जाएंगे.नए Mac Pro को लेकर पिचले एक साल से खबरें चल रही हैं और हो सकता है की कंपनी इस इवेंट में इसे लेकर आए. हालांकि, इसे लेकर अभी भी कोई कन्फर्मेशन नहीं है. अभी भी अंदाजा ही है की ये घोषणाएं अपने इवेंट में Apple ग्राहको के लिए कर सकता है.

Nokia के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 10,000 रु का बम्पर डिस्काउंट

Moto Z4 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस और अन्य फीचर

Google के इस स्मार्टफोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर में दिखा डिजाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -