सेक्स के बगैर एक पल नहीं रह सकती ऐसी महिलाएं

सेक्स के बगैर एक पल नहीं रह सकती ऐसी महिलाएं

सेक्स एक ऐसी क्रिया हैं जिसका आनंद लेना हर कोई पसंद करता हैं सेक्स में ऐसा सुख प्राप्त होता हैं जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते है. उम्र का एक ऐसा पड़ाव होता है जब हर स्त्री और पुरुष शारीरिक सम्बन्ध की इच्छा रखते है. सेक्स करना एक ऐसी इच्छा होती है जिसे आसानी से दबा पाना बहुत ही मुश्किल है. आज हम आपको बताने जा रहें है कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में जो सेक्स के लिए खुद को रोक नहीं पाती हैं.

कहा जाता है कि महिलाओं के शरीर में जब Progesterone हार्मोन्स का स्तर अनुमान से ज्यादा बढ़ जाता हैं तो इस दौरान महिलाएं सेक्स के लिए खुद रोक नहीं पाती है और पुरुष से पहले सेक्स की पहल करने लगती है. Progesterone हार्मोन्स बढ़ने के बाद महिलाएं सामान्य दिनों की तुलना में इन दिनों में सेक्स के लिए बेहद उत्साहित रहती है यही नहीं बल्कि ऐसा भी कहा जाता है कि ऐसी महिलाएं सेक्स के बगैर एक पल भी नही रह पाती.

इसके अलावा जो महिलाएं सेक्स फिल्में ज्यादा देखना पसंद करती है ऐसी महिलाएं सेक्स के लिए हमेशा उतावली रहती है. दरअसल जो महिलाएं ज्यादातर सेक्स की फिल्में देखती हैं तो उनके दिमाग पर प्रोजेस्टेरोन हार्मोन्स काफी तेजी से असर डालता है जो उन्हें सेक्स के लिए रोक नहीं पाता है. वहीं कुछ महिलाओं में सेक्स के हार्मोन बहुत ही ज्यादा होते हैं जिसके चलते वह सेक्स के लिए हर समय अति उत्साहित रहती है.

ये भी पढ़े

बिना विर्जिनिटी खोये इस तरह लें सेक्स का आनंद

मोटरसाइकिल खरीदते समय हॉलीवुड रैपर को मारी गोली

सेक्स के बाद पुरुष जरूर करें ये काम

 

?