जाने आपके दांत के बीच का फासला क्या बताता है ?
जाने आपके दांत के बीच का फासला क्या बताता है ?
Share:

सुन्दर सफ़ेद चमकीले दांत किसी भी मुस्कान में चार चाँद लगा सकते है, और ख़ुशी को दुगना कर सकते है | आपके दांत आपके स्वास्थ, सुख, और समृद्धि के परिचायक होते है| आपके दांत आपके भविष्य और आने वाले समय आपके लिये कैसा रहेगा ये बताते है | शारीरिक लक्षणों, को भाव भंगिमाओं को, और शरीर पर तिल आदि के आधार पर भविष्य कथन करना सामुद्रिक शास्त्र कहलाता है | सामुद्रिक शास्त्र एक विस्तृत विधा है, इसमें व्यक्ति के चेहरे-मोहरे से लेकर शरीर के हर भाग के चिन्हों,सतह, बनावट का आंकलन कर व्यक्ति के स्वाभाव, चरित्र और व्यक्तित्व की पड़ताल की जाती है। 

आइये जानते है सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार दांत के बीच का फैसला आपके बारे में क्या बताता है - 

1 दांतों के बीच की खाली जगह को बुद्धिमता की निशानी माना गया है। ऐसे लोगो का एनर्जी लेवल बहुत अच्छा होता  है और वे जीवन में एक बड़ा मुकाम हासिल करते हैं।

2 जिन जातको का दांत में फासला होता है आर्थिक मामलों में वे बहुत समझदार होते है। ऐसा देखा जाता है के ऐसे लोगो को जीवन में पैसों की कमी का सामना बहुत कम ही करना पड़ता है।

3 जिन लोगों के सामने वाले दांतों के बीच फासला होता है, उनके भीतर कमाल की ऊर्जा होती है और वे जीवन में एक बड़ा मुकाम हासिल करते हैं।

4  जिन लोगों के सामने वाले दांतों के बीच फासला होता वे  बहुत जिन्दादिल होते हैं, और आसानी से हार नहीं मानते। वे हर हाल में खुश रहना जानते हैं इसलिए वे परेशानी के दिनों में घबराते नहीं हैं।

5 जिन लोगों के दांतों के बीच जगह होती है वे बहुत बातूनी होते हैं। वे बिना किसी विषय पर भी सुबह से लेकर शाम तक बोल सकते हैं।

लंबी नाक वाले बनेगे लखपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -