क्या कहते है आपके हाथो के आकार
क्या कहते है आपके हाथो के आकार
Share:

हाथों की लकीरों की भाषा को आप भले ही न पढ़ पायें लेकिन ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ये लकीरें आपके बारे में बहुत कुछ बताती हैं. लेकिन यहां हम आपको उन लकीरों में उलझा नहीं रहे हैं बल्कि हाथों के आकार से ही किसी शख्स के व्यक्तित्व के बारे में पढ़ने की कला सिखा रहे हैं.जानें आपके हाथों का आकार आपके बारे में क्या कहता है.

1-लंबी अंगुली वाले लोग बहुत अधिक जिज्ञासु होते हैं. अगर आपके आसपास कोई ऐसा है जो बहुत अधिक जिज्ञासु है तो उसकी अंगुलियों की तरफ ध्यान दीजिए. असल में लम्बी अंगुली वाले लोग बेहद जिज्ञासु और हर चीज जानने को उत्साही होते हैं. 

2-ये लोग छोटी अंगुली वाले लोगों के बिल्कुल उलट होते हैं. ये लोग स्वभाव से ही अग्रणी यानी लीडर होते हैं. हर समय दूसरों को अपने काम से प्रभावित करने की हर संभव कोशिश करते हैं. ये लोग खुद को दूसरों से बेहतर साबित करने की कोशिश करते हैं.

3-हाथों का आकार छोटा होता है और बड़ा भी. छोटी हथेली वाले लोग बहुत ही खतरनाक होते हैं. ऐसे लोग रिस्क यानी खतरा लेने में कभी हिचकते नहीं. परिस्थिति चाहे अनुकूल हो या प्रतिकूल छोटी हथेली वाले इंसान काम को करेंगे ही. ऐेसे लोग अंजाम की परवाह किये बगैर काम करने में विश्वास करते हैं. 

4-यही कारण है कि ये लोग अन्य लोगों से अलग होते हैं. ये अपने रिश्ते में भी पार्टनर को खास महसूस कराने की कोशिश करते हैं. असल में ये रोमांटिक भी हैं और इनका प्यार नाटकीय भी लगता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -