क्या कहता है आपकी आँखों का रंग
क्या कहता है आपकी आँखों का रंग
Share:

आंखें सबकुछ बता देती हैं, ऐसा सिर्फ कहा नहीं जाता बल्कि यह हकीकत है, आप किसी की आंखों का रंग देखकर उसके स्वभाव के बारे में बता सकते हैं, आइए हम बताते हैं कि किस आंख का रंग क्या कहता है.

1-ग्रे आंखों के रंगत वाले लोग शांत, बुद्धिमान और संगठित व्यक्तित्व वाले होते हैं. ये अपने आप में खोये रहने वाले होते हैं लेकिन जो वफादार होते हैं वे सादा विचारधारा वाले होते हैं. ये लोग अंदर से मजबूत, तर्कसंगत विचारों वाले और कुशल नेतृत्व करने वाले होते हैं.

2-ऐसा सिर्फ माना नहीं जाता है बल्कि ऐसा वास्तव में है कि काली आंखों वाले लोग दुर्लभ हैं. काली आंखों वाले लोग रहस्य रखने वाले और भावुक होते हैं. ये लोगों पर जल्दी विश्वास नहीं करते हैं लेकिन ये यारों के यार होते हैं. ये थोड़े धैर्यहीन होते हैं लेकिन बहुत आशावादी होते हैं. ऐसे लोगों को सबसे अधिक विश्वसनीय माना जाता है. 

3-यह आंखों का सबसे ज्यादा चाहा जाने वाला रंग है. ऐसे लोग बुद्धिमान और स्व-संचालित होते हैं. रिश्तों की बात की जाये तो ये लोग थोड़े भावुक होते हैं. दोस्त के रूप में ये मजाकिया होते हैं और हंसा-हंसकर आपका पेट फुला सकते हैं. ये जिंदगी को जिंदादिली से जीना पसंद करते हैं लेकिन थोड़ा ईर्ष्यालु स्वभाव के भी होते हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -