क्या राबर्ट वाड्रा केवल एक चुनावी हथकंडा हैं?
क्या राबर्ट वाड्रा केवल एक चुनावी हथकंडा हैं?
Share:

दिल्ली : बार-बार राबर्ट वाड्रा के भ्रष्टाचार को चुनावी मुद्दा बनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी एजेंडे में राबर्ट वाड्रा का स्थान आखिरकार कहाॅं-कहाॅं पर हैं।

भाजपा द्वारा बार-बार राबर्ट वाड्रा को चुनावी हथकंडा बनाया जाता है इसी को लेकर भाजपा मुख्यालय में पिछले साल 27 अप्रैल को शिखर संवाददाता सम्मेलन में रविशंकर प्रसाद, जेपी नड्डा और बीकानेर से सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने शिरकत की इस दौरान उन्होंने दामादश्री नाम की एक आठ मिनट की मिनी फ़िल्म दिखाई इसके साथ ही राबर्ट वाड्रा पर एक अंग्रेजी में बुकलेट भी जारी की। जिसमें वाड्रा पर बेहद संगीन भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

दामादश्री में रॉबर्ट वाड्रा पर कई तरह के सनसनीखेज आरोप लगाए गए थे जिसमें वाड्रा पर कई तरह की टिप्पणीयां की गयी थी जैसे- घोटालों का बेताज बादशाहए देश का सौदागर और किसानों का अपराधी जैसी शब्दों का प्रयोग किया गया था। इसके अलावा डीएलएफ घोटाले को भी विस्तृत रूप से दिखाया गया है।

फिल्म और बुकलेट के जरिए बताया गया है कि वाड्रा को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया और उपाध्यक्ष राहुल गांधी का राजनीतिक संरक्षण हासिल हैण् और इन्हीं के संरक्षण की बदौलत ये इन्होंने कई घोटालों को अंजाम दिया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोनिया और राहुल गांधी से रॉबर्ट वाड्रा की डीएफ डील और अन्य घोटालों के संबध में विस्तृत जानकारी देने को कहां प्रसाद ने ये भी कहां कि जिन-जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां वाड्रा को सस्ती जमीन मुहैया कराई जाती है साथ ही कई प्रकार से अवैध रूप से मदद पहुंचाई जाती है

ज्ञात है की भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव में राबर्ट वाड्रा को एक भारी चुनावी हथकंडा बनाया गया था

भाजपा द्वारा आरोप लगाया गया की घरेलू हवाई अड्डों पर रॉबर्ड वाड्रा की किसी प्रकार की जांच नहीं होती हैं उनका नाम नो फ्रिस्किंग ;सुरक्षा जांच से मुक्तद्ध सूची में शामिल हैं ये लोकतंत्र का अपमान हैं और राजनीति का दुरूपयोग हैं इस सूची में केवल राष्ट्रपतिए उप.राष्ट्रपतिए प्रधानमंत्रीए केंद्रीय मंत्री आदि को शामिल किया जाता हैं। इसके साथ ही भाजपा ने अपनी बुकलेट में राबर्ट वाड्रा पर कई तरह के संगीन आरोप लगाए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -