लड़की को प्रपोज़ करने के लिए ये क्या कर डाला
लड़की को प्रपोज़ करने के लिए ये क्या कर डाला
Share:

लड़के एक लड़की को प्रपोज़ करने के लिए पता नहीं क्या क्या करते है। कई लोग तो अपनी जान देने तक को तैयार रहते है कुछ उन्हें गिफ्ट देते है तो कुछ गुलाब का फूल देकर उन्हें प्रपोज़ करते है लेकिन क्या आपने सुना है की किसी लड़की को प्रपोज़ करने के लिए पड़ोसियों के घर की छत ही तोड़ दी। जी हाँ एक युवक का अपनी प्रेमिका को फिल्मी स्टाइल से मैरिज प्रजोपल देना, उसके पड़ोसियों को बहुत महंगा पड़ गया।

नीदरलैंड के आइजेल्सटाईन शहर में एक युवक अनोखे अंदाज में प्रेमिका से शादी का निवेदन करना चाहता था। प्रेमी ने योजना बनाई कि वह क्रेन के जरिए अपनी प्रेमिका के बेडरूम की खिड़की पर जाकर उसे शादी के लिए मनाएगा। क्रेन के सहारे जब वह युवक अपनी प्रेमिका के बेडरूम की खिड़की तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था, उसी दौरान क्रेन असंतुलित हो गई और पड़ोसी के घर की छत टूट गई। पड़ोसी के मकान को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा और बिल्डिंग के छह फ्लैट खाली कराने पड़े।

हालांकि, इस पूरी घटना में कोई घायल नहीं हुआ। इस घटना के कारण वह युवक फिल्मी स्टाइल में प्रेम का इजहार तो नहीं कर पाया, लेकिन उसकी प्रेमिका ने शादी का निवेदन स्वीकार कर लिया। पुलिस से पूछताछ के बाद यह नया प्रेमी जोड़ा अपने पड़ोसियों से बचते हुए जश्न मनाने पेरिस चला गया।

गर्लफ्रेंड की ड्रेस पसंद नहीं आई तो बॉयफ्रेंड ने...

Video : इनकी नजरों में फ्रेंडशिप है फाड़ना,लेना, हंसी-मजाक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -