क्या? 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पायेगी ‘पैडमैन’
क्या? 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पायेगी ‘पैडमैन’
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज के पहले ही दिन से तेजी से कमाई कर रही है लेकिन फिर भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने में नाकाम रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म की पायरेटेड कॉपी को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया था और इसे तकरीबन 5000 बार शेयर भी किया जा चुका है.

बता दे कि, फिल्म ने रिलीज डेट पर 10 करोड़ 26 लाख रुपए कमाए थे और शनिवार को 13 करोड़ 68 लाख रुपए की कमाई की. इसके बाद रविवार के कलेक्शन की बात की जाये तो फिल्म ने 16 करोड़ 11 लाख रुपए का बिजनेस किया. फिर सोमवार को फिल्म ने 5 करोड़ 87 लाख, मंगलवार को 6 करोड़ 12 लाख, बुधवार को 7 करोड़ 5 लाख और बुधवार-गुरुवार को क्रमशः 7 करोड़ 5 लाख व 3 करोड़ 78 लाख रुपए की कमाई की. वही दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को फिल्म ने 2 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए जिसके बाद फिल्म कुल बिजनेस 64 करोड़ 97 लाख रुपए हो चुका था.

अब देखना ये है कि, अक्षय की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाती है या नहीं. गौरतलब है कि, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. वही फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के एक शख्स की वास्तविक कहानी पर आधारित है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है जो समाज को एक अच्छा सन्देश देती है.

ये भी पढ़े

उम्मीद पर खरी नहीं उतरी 'अय्यारी'

वैलेंटाइन डे के मौके पर 'पैडमैन' की कमाई में बड़ा बदलाव

'पैडमैन' और 'पद्मावत' को टक्कर देने को तैयार है 'अय्यारी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -