निया शर्मा क्या सच में शादी के बारे में सोच रही हैं?
निया शर्मा क्या सच में शादी के बारे में सोच रही हैं?
Share:

एकता कपूर का लोकप्रिय शो नागिन 4 की अभिनेत्री निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हुआ है. जिसके बाद से उनके शादी करने के कयास लग रहे हैं.  जी हां, तो चलिए जानते हैं निया शर्मा ने ऐसा क्या पोस्ट किया है? निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें लिखा है- क्यों लोग शादी से पहले एसी के टेंप्रेचर के बारे में बात करते हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा- जरूरी बातें. निया की इस पोस्ट पर कई टीवी सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं. सेलेब्स निया के इस पोस्ट में लिखी गई बात को सच करार दे रहे हैं. निया की शादी को लेकर दी गई ये टिप्स लोगों को पसंद भी आ रही है.

तो कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने निया की शादी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. एक शख्स ने लिखा- क्या इसका मतलब ये है कि आप शादी करने जा रही हैं या नहीं. कई लोग इस पोस्ट पर- सही सलाह, बिल्कुल सच जैसे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें की निया शर्मा इन दिनों नागिन 4 में लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं. निया शर्मा पहली बार सुपरनैचुरल शो कर रही हैं. नागिन 4 में निया की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया जा रहा है. अगर शो के ट्रैक की बात करें तो निया शर्मा अपनी मां की तलाश कर रही हैं और एक-एक कर अपने पिता के कातिलों से बदला ले रही हैं. निया की मां का रोल सायंतनी घोष निभा रही हैं.

Khatron ke Khiladi 10: 300 फिल्मों में काम कर चुकी रानी चटर्जी का यह है असली नाम

बिग बॉस के घर में आते ही टूटे इन कंटेस्टंट के रिश्ते

BB13 के विनर सिद्धार्थ पर अनूप जलोटा ने किया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -