सेक्स के बाद ये सब सोचते हैं लड़के

सेक्स के बाद ये सब सोचते हैं लड़के

सेक्स दो लोगों के बीच का खास पल होता है जिससे वो अपने प्यार को और भी चरम पर ले जाते हैं. इससे दोनों की बीच की नज़दीकी भी बढ़ती है और प्यार गहरा होता है. सेक्स के दौरान लड़के और लड़की के दिमाग में अलग-अलग ख्याल होते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. कई बार सेक्स आपके दिमाग क बदल भी देता है और उसके बाद क्या ख्याल आते हैं उनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जाने हैं उस फीलिंग के बारे में.

सेक्स करने के पहले भी कई विचार बनते हैं लड़के और लड़की के दिमाग में. लकड़ी सोचते हैं वो अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगे या नहीं वहीं लड़कियां ये सोचती हैं कि वो सेक्स के दौरान कुछ गड़बड़ तो नहीं करेंगी. ऐसी ही कुछ बातें हैं जो आपके दिमाग को बदल देती हैं. तो आपको बता दें, सेक्स करने के बाद अहम् काम लड़की का होता है जो अपने पार्टनर को ये एहसास दिलाये कि सब कुछ बेहतर तरीके से और बहुत ही अच्छा हुआ है. इस एहसास से लड़के खुद में आत्मविश्वास महसूस करते हैं और ये जान लेते हैं वो अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं.

इसी के बाद लड़के के मन में ये भी ख्याल आता है कि बेहतर सेक्स के बाद लड़की को कैसा फील हुआ होगा. अक्सर सेक्स करने के दौरान लड़के अपने मन की बात कह देते हैं लेकिन कम ही लड़कियां अपने मन की बात कह पाती हैं. जैसे ही सेक्स खत्म होता है लड़के में एकदम से परिवर्तन आजाता है और ये सोचने लगता है कि लड़की उसके बारे में कुछ गलत तो नहीं सोच रही. लेकिन लड़की सेक्स के बाद अपने साथी के और भी करीब आ जाती है जो एहसास उसके लिए बेहद ही खास होता है.

ज़िंदगी में एक बार जरूर अपना लेनी चाहिए ये सेक्स ट्रिक्स

ऐसे बनाएं अपने अंतरंग पलों को खुशनुमा

मूड के अनुसार चुनें कंडोम

?