अपनी फिल्म स्पाइडरमैन के नए स्क्वील को लेकर बोले एंड्रयू गारफील्ड- "हर कोई लोगों का दिल नहीं जीत... "

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर एंड्रयू गारफील्ड को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं एंड्रयू गारफील्ड ने अपनी शानदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, स्पाइडरमैन जैसी फिल्म से सुर्खियां  बटोरने वाले अभिनेता एंड्रयू गारफील्ड एक बार फिर चर्चाओं का हिस्सा बन चुके है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है. 

जी हां हाल ही में खबरों से पता चला था कि एंड्रयू गारफील्ड को इसी वर्ष यानी 17 दिसंबर को रिलीज़ की जाने वाली मूवी Spider-Man: No Way Home से हटा दिया गया था,  जिसके बाद खबरें सामने आई थी कि एंड्रयू गारफील्ड के स्थान पर टॉम हॉलैंड स्पाइडरमैन का रोल निभाते हुए नज़र आने वाले है, लेकिन कुछ समय बाद ही इस बात से भी पर्दा हट गया कि ऐसा कुछ भी नहीं है,  और स्पाइडरमैन मूवी के नए पार्ट यानी  Spider-Man: No Way Home में पीटर पार्कर के रोल में  एंड्रयू गारफील्ड ही नज़र आने वाले है. 2012 की फिल्म "द अमेजिंग स्पाइडर-मैन" और इसके 2014 के सीक्वल में स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने वाले एंड्रयू गारफील्ड ने कहा है कि उनके फैंस कभी भी नहीं चाहेंगे कि उनका किरदार और कोई निभाए। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे यह भी कहा है कि हर कोई रोल तो निभा सकता है लेकिन अपनी एक्टिंग से हर किसी न दिल नहीं जीत सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब आगे की बात की जाए तो एंड्रयू गारफील्ड स्पाइडरमैन के नए पार्ट के साथ साथ अपने नए प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे है, जी हां स्पाइडरमैन एक्टर एंड्रयू गारफील्ड अपनी नई फिल्म TICK TICK BOOM की शूटिंग में नज़र आने वाले है, वह इन दिनों अपनी इस मूवी को लेकर सुर्खियां बतौर रहे हैं, एंड्रयू गारफील्ड के फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. 

भ्रष्टाचार से परेशान हुए मंत्री, इस अनोखे तरीके से सिखाया ईमानदारी का पाठ

हेमंत सोरेन के बयान पर बोले सीएम नीतीश- पता नहीं लोग क्यों बोलते हैं...

कोलकाता में रातभर हुई बारिश के कारण बढ़ी परेशानी, अस्पतालों में घुसा पानी

Most Popular

- Sponsored Advert -