ये किस बने सेंसर के लिए मुसीबत ...
ये किस बने सेंसर के लिए मुसीबत ...
Share:

किस, स्मूच, बिकिनी पोज या फिर अंतरंग दृश्य आज बाॅलीवुड फिल्मों में आम हो चले है। लेकिन यही सीन सेंसर बोर्ड के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। अब करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर पर फिल्माए सेक्स सींस ने सेंसर बोर्ड परेशान कर दिया। फिल्म में काफी बोल्ड सीन थे। जिन्हें करण ने काफी बचाने की कोशिश की। बावजूद सेंसर ने इन सींस पर कैंची चला दी। फिल्म में तीन बोल्ड सीन थे। 
  
यह पहला मौका नहीं है जब फिल्म के बोल्ड सीन सेंसर के लिए परेशानी बना। ऐसे ही कुछ सींस की चर्चा करते हैं। 

फिल्म ‘बार बार देखो’ में भी सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ब्रा वाले सीन को लेकर आपत्ति जताई थी। इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म के सीन हटाने पड़े।

2012 में आई मधुर भंडारकर की फिल्म ‘हीरोइन’ में अर्जुन रामपाल और करीना कपूर पर फिल्माए गए सेक्स सीन को भी सेंसर बोर्ड ने पर्दे तक नहीं पहुंचने दिया।

विद्या बालन स्टारर मुवी ‘डेढ़ इश्किया’ के सेक्स दृश्य पर भी सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई थी। अरशद वारसी पर फिल्माए न्यूड सीन को हटा दिया गया था। 

जॉन अब्राहम और कंगना रनौत के बीच फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ के कई इंटीमेट सींस हटा दिए गए थे। पोर्न स्टार सनी लियोनी और अभिनेता रणदीप हुड्डा के बीच फिल्म ‘जिस्म-2’ में फिल्माए गए हॉट दृश्य हटा दिए गए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -