ये कैसी डिलेवरी नवजात के कर दिए दो धड़

छिंदवाड़ाः शुक्रवार के दिन एक प्रसुता कि डिलेवरी के दौरान नवजात कि मौत होने कि खबर आ रही है और वह भी नवजात के शरीर को दो भागों में होने कि खबर है। जैसे ही खबर परिजनों को पता चली तो परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा कर दिया। और डाॅक्टरों पर आरोप लगाते हुए कार्यवाही कि मांग कि।

आपको बता दें कि छिंदवाड़ा में शुक्रवार के दिन महिला कि डिलेवरी होनी थी। डाॅक्टरों कि लापरवाही से डिलेवरी के दौरान नवजात के धड़ के दो टुकड़े हो गये। इसी बात को लेकर डाॅक्टरों का कहना है कि महिला कि डिलेवरी सात माह में ही हो रही थी और डिलेवरी के पहले ही नवजात कि मृत्यु हो चुकि थी। और नवजात को जब निकाला जा रहा था। तो उसके दो टुकड़े हो गए।

गांगीवाड़ा के समीप ढोलनखापा में रहने वाले चरणलाल परतेती ने बताया कि उसकी पत्नी को अचानक प्रसव पीड़ा हाने लगी थी जिसके चलते उसे तुरन्त ही जिला अस्पताल के गायनिक वार्ड में भर्ती कराया गया था। तब करीब शाम 5 बजे पत्नी को गंभीर हालात में लेबर रूम ले जाया गया। वहां पर डाॅक्टरों ने लापरवाही से प्रसव के समय नवजात का शरीर पकड़ कर खींचा जिससे उसका सर पत्नी के शरीर के अन्दर ही रह गया और फिर कड़ी मशक्कत के बाद सर को बहार निकाला गया। इसी बात को लेकर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया और कार्यवाही कि मांग कि।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -