सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के क्या है हालात? सीबीआई ने दी ये बड़ी जानकारी
सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के क्या है हालात? सीबीआई ने दी ये बड़ी जानकारी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को छह माह गुजर चुके हैं किन्तु इस मामले की गुत्थी अब तक अनसुलझी है। इस बीच सीबीआई ने कहा है कि इस केस की इन्वेस्टिगेशन चल रही है। भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दावा किया है कि सीबीआई ने उन्हें एसएसआर डेथ केस में आज उत्तर दिया है। सीबीआई ने उत्तर में कहा, ''सीबीआई व्यापक तथा पेशेवर ढंग से नवीनतम वैज्ञानिक के माध्यम से जांच कर रही है। जांच के चलते सभी पहलुओं को देखा जा रहा है तथा आज की दिनांक तक किसी भी पहलू से मना नहीं किया जा रहा है।''

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की इन्वेस्टिगेशन को लेकर महाराष्ट्र तथा बिहार सरकार में ठन गई थी। तत्पश्चात, जांच केंद्र ने बिहार सरकार की अपील पर सीबीआई को सौंप दी। ड्रग्स तथा पैसे की लेन देन की बात सामने आने के पश्चात् ईडी तथा एनसीबी ने भी इस केस की जांच की।

वही इसी को लेकर बीते दिनों महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो से अपील की कि वह बताए कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत खुदकुशी की वजह से हुई थी या उनका मर्डर किया गया था देशमुख ने कहा कि सीबीआई को शीघ्र से शीघ्र मामले में जांच रिपोर्ट को सामने लाना चाहिए। देखमुख ने कहा, “सीबीआई को मामला सौंपें पांच से छह माह गुजर चुके हैं। लिहाजा, एजेंसी को शीघ्र से शीघ्र अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए जिससे स्पष्ट हो सके कि यह सुसाइड था या मर्डर।"

सलमान खान का एक और हुनर आया सामने, चूल्हे पर खाना पकाते हुए आए नजर

आलिया-रणबीर की सगाई पर चाचा रणधीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या है सच

कंगना पर भड़के कांग्रेस नेता सचिन सावंत, कहा- 'NCB ड्रग लिंक की जांच करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -