विकास ने उठाया राज से पर्दा, जिसके कारण एजाज ने लगाए थे उनपर गंभीर आरोप
विकास ने उठाया राज से पर्दा, जिसके कारण एजाज ने लगाए थे उनपर गंभीर आरोप
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता ने एक बार फिर प्रवेश ले लिया है। इस बार वे डबल जोश के साथ और जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। आते ही उन्होंने सभी मेंबर्स से हालचाल पूछा, साथ-साथ कुछ गलतफहम‍ियों से पर्दा उठाया। विकास ने बताया कि उनकी मां गोवा में छुट्टी पर हैं, ना कि घर से बेघर देहरादून में जैसा कि अर्शी खान ने बोला था। इसके अतिरिक्त विकास, एक और अहम बात पर अभ‍िनव शुक्ला से बात करते हैं। 

विकास अभ‍िनव से बोलते हैं कि जब वे बाहर गए तो उन्हें एक बेहद ही गंभीर बात का संज्ञान हुआ। उन्होंने कहा- ''एजाज ने आरोप लगाया है कि मैंने एक लड़की को बहकाया था कि वो केस कर दे, जिस कारण एजाज के पापा जेल जा सकते थे।'' आगे विकास ने बोला कि एजाज को उनपर किसी बात का क्रोध है। क्रोध के उस कारण का जिक्र करते हुए विकास ने कहा कि एजाज से वे लाइफ में केवल एक बार मिले हैं। तथा एजाज ने घर में उनके बारे में जो भी बोला है वो ये बात उनके मुंह से ठीक करवाकर रहेंगे। 

वही विकास तथा एजाज के मध्य अनबन की वजह का विकास ने खुलासा तो नहीं किया, पर यह संकेत अवश्य दे दिया है कि एजाज की बात ठीक नहीं है। उनके बीच की यह अनबन आखिर किन कारणों से है, इस बात का पता आने वाले दिनों में शायद सबके सामने आए। अब शो में फिर से वापसी पर विकास एनर्जेट‍िक लग रहे हैं। उन्होंने बोल दिया कि जिस ब्लैकमेलिंग का उन्हें भय था अब वो भय नहीं रहा। इसल‍िए अब वे बेझिझक बिना डरे खेलेंगे।  

राहुल वैद्य के विरोधियों को दिशा परमार ने दिया करारा जवाब, जल्द होगी बिग बॉस में एंट्री

विकास गुप्ता ने उड़ाया अर्शी खान की कमजोरी का मजाक, घर में फिर मचा बवाल

अभिनव शुक्ला को 'नल्ला' बोले जाने पर भड़कीं साली साहिबा, राहुल वैद्य को कह डाला 'पप्पू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -