क्या है सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के कैमरे में खास
क्या है सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के कैमरे में खास
Share:

सैमसंग कंपनी ने न्यूयॉर्क में गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन को लांच किया था. ताजा खबर की माने तो कंपनी ने पिंक वेरिएंट को भी लांच किया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन काफी सारी खूबियों से लैस है. सैमसंग ने भी अपने इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी पर ध्यान दिया है, जिसमे यूज़र को बढ़िया तस्वीरों और सेल्फी का अनुभव मिलता है. Galaxy Note 8 कैमरा सेटअप में यूज़र के एक 12 मेगापिक्सल कैमरा का वाइड कैमरा एफ/1.7 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का telephoto लैस एफ/2.4 अपर्चर के साथ आता है.

दोनों ही कैमरे यानी सेंसर 2X ऑप्टिकल ज़ूमिंग की सुविधा मौजूद है, जबकि यूजर चाहे तो 10X डिजिटल ज़ूमिंग भी दिया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फ्रंट कैमरा है.

इच्छुक ग्राहक के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत TWDS 34,200 ही रहेगी. सैमसंग कंपनी अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है.  

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इन खूबियों के साथ पेश हुआ Xiaomi कंपनी का फोन

ज्यादा रैम व स्टोरेज के लिए मार्केट में होगा नया Xiaomi Redmi 4A वेरिएंट लांच

इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3

लावा की 2 साल वारंटी के लिए याद रखे यह बाते

इस कंपनी के नए फ़ोन्स पर पाए 2 साल की वारंटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -