कैंसर सर्जरी के बाद क्या खाना है सबसे खतरनाक? एक्ट्रेस छवि ने किया खुलासा
कैंसर सर्जरी के बाद क्या खाना है सबसे खतरनाक? एक्ट्रेस छवि ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा छवि मित्तल (Chhavi Mittal) की हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी हुई है। कुछ ही दिनों पहले छवि मित्तल ने इसकी खबर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर प्रशंसकों को दी थी। इसके साथ ही उन्होंने एक इंस्पीरेशनल नोट भी लिखा था। अब ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के पश्चात् छवि मित्तल रिकवरी स्टेज पर हैं। बहुत दर्द में भी हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम से वह प्रशंसकों को अपना स्वास्थ्य अपडेट दे रही हैं। कुछ दिन पहले छवि मित्तल ने एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद वह बहुत सुर्ख़ियों में आ गई थीं। यह भी बहुत प्रेरणादायक है। 

वही अब एक बार फिर छवि मित्तल ने एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर प्रशंसक कहीं न कहीं मुस्कुरा रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में छवि मित्तल हॉस्पिटल के खाने को नापसंद करती दिखाई दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने मित्रों का आभार जताया है कि वह उनके लिए हॉस्पिटल में घर पर पका खाना लेकर आए। छवि मित्तल ने वह बहुत एन्जॉय किया। छवि मित्तल ने इस पोस्ट के महद्यम से यह भी कहा है कि कैंसर के मरीज सफेद चीनी खाना अवॉइड करें। 

वीडियो साझा करते हुए छवि मित्तल ने लिखा, "दर्द में हूं, इसकी आदत डाल रही हूं, मगर हॉस्पिटल का खाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। हालांकि, यहां की फूड और बेवरेज टीम काफी अच्छी है। मैं अपने परिवार और दोस्तों का आभार जताया चाहती हूं, जिन्होंने मेरे लिए घर का पका खाना भेजा, जिसमें कि डॉक्टर्स ने आउटसाइड फूड अलाओ नहीं किया है। मैं आप लोगों के बिना कैसे चीजें कर पाती।" छवि मित्तल ने सर्जरी के पश्चात् जो पोस्ट लिखी थी, उसमें लिखा था कि हम दर्द कितनी जल्दी भूल जाते हैं, यह अच्छा है। C सेक्शन के बाद या फिर वर्षों पूर्व ओवेर‍ियन सर्जरी या फ‍िर बैक इंजरी का वह बेइंतहा दर्द जो ठीक हो गया, उसके जैसा महसूस हुआ। मैं दर्द भुलाने के एहसास को थामे हुए हूं, जिससे कुछ दिनों बाद आने वाले समय पर फोकस कर सकूं, क्योंक‍ि इस समय इतना दर्द है क‍ि कितना भी पेन किलर खा लूं यह सहायता नहीं करने वाला। 

कपिल शर्मा शो में आएँगे बॉलीवुड के ये 2 जिगरी दोस्त, प्रोमो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग

असल ज़िंदगी में PM मोदी को 'राम' मानती हैं 'टीवी की सीता', खुद बताई थी ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -