'मेरा क्या दोष, जो कार्रवाई होगी... मेरे साथ RJD है', सुधाकर सिंह का आया बड़ा बयान
'मेरा क्या दोष, जो कार्रवाई होगी... मेरे साथ RJD है', सुधाकर सिंह का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार में महागठबंधन सरकार में विवाद का दूसरा नाम बन चुके राजद MLA, पूर्व मंत्री एवं पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधारक सिंह का कहना है कि उन्होंने महागठबंधन के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं बोला है। केवल पार्टी की बातों को सामने रखा है। और राजद का 100 प्रतिशत समर्थन उनके साथ है। खेती-किसानी की बेहतरी के लिए मंडी कानून को लागू करना, राजद का बहुत पुराना एजेंडा है। यह पूरा न हो, इसलिए तमाम किसान विरोधी ताकतों ने बहुत चालाकी से मेरी मुहिम को बहुत सतही सियासत से जोड़कर असमंजस पैदा कर दिया है।

सुधारक सिंह ने कहा कि मैं कहां महागठबंधन के खिलाफ हूं? मेरी कवायद तो महागठबंधन को बीजेपी के खिलाफ वाली लाइन पर ही रखने की है। बीजेपी का किसान विरोधी चेहरा किसी से छुपा है क्या? मैं तो केवल पार्टी की बातों को दोहरा रहा हूं। तेजस्वी जी ने मेरा विरोध नहीं किया उन्होंने मेरा नाम नहीं लिया। उनकी बातें व्यापक संदर्भ में सबके लिए है। नीतिगत तौर पर राजद की ओर से कोई नई बात कहने का अधिकार केवल लालू जी और तेजस्वी जी को है। तल्ख बयानों पर कार्रवाई के प्रश्न पर सुधारक सिंह ने कहा कि मेरा क्या दोष है, जो मुझ पर कार्रवाई होगी। मैं किसानों के लिए खुलकर काम करता रहूंगा। सुधाकर सिंह की बातों से स्पष्ट है कि उनका आत्मविश्वास और अधिक बढ़ गया है। अब इसके पीछे लालू जी का हाथ है या फिर राजद का साथ। 

आपको बता दें इससे पहले सुधाकर सिंह ने बोला था कि एक तो वो अपनी पार्टी लाइन के खिलाफ कुछ नहीं बोल रहे हैं। तथा दूसरा कि नीतीश कुमार महागठबंधन की सरकार बनाने के बाद भी भाजपा के रास्ते पर चल रहे हैं। उन्होने ये भी कहा था कि नीतीश कुमार ने उनको मंत्रिमंडल से बाहर किया, वैसे ही वो राजद से भी निकलवाना चाहते होंगे मगर ये सब उनके लिए मायने नहीं रखता क्योंकि वो सियासत में मालिक को खुश रखने की नौकरी के लिए नहीं आए हैं।

क्या दो जगह वोट डालते हैं असदुद्दीन ओवैसी ? कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

पंजाब कैबिनेट के मंत्री फ़ौजा सिंह ने दिया इस्तीफा, लगा था भ्रष्टाचार का आरोप

'आज़ाद' की पूरी टीम कांग्रेस में आ गई, क्या गुलाम नबी भी करेंगे घर वापसी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -