झारखंड में 28 दिसंबर को गूजेंगी 'हेमंत चालीसा'
झारखंड में 28 दिसंबर को गूजेंगी 'हेमंत चालीसा'
Share:

रांची: झारखंड सरकार के दो साल पूरे होने पर आजसू पार्टी 'विश्वासघात के दो वर्ष' समारोह का आयोजन कर रही है। सोमवार को पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता देवशरण भगत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी खबर दी। उन्होंने कहा कि 28 दिसंबर को प्रदेश के सभी 24 शहरों में 'हेमंत चालीसा' के जरिए झामुमो महागठबंधन सरकार को उनकी वादों की याद दिलायी जाएगी। उन्हें आईना बताया जाएगा। घोषणा एवं तथ्यों के साथ वर्तमान सरकार की असफलताओं को लोगों के बीच लाने के लिए आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने व्यापक तैयारियां की हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार बीते दो वर्षों में अपने मेनिफेस्टो के मुताबिक क्या कर रही हैं कितने कदम चली, इसका रिपोर्ट-कार्ड प्रत्येक शहर में जनपंचायत लगाकर लोगों के सामने रखा जाएगा। इस प्रोग्राम में सभी केंद्रीय पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, प्रखण्ड पदाधिकारी, अनुषंगी इकाइयों के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित रहेंगे।

वही आजसू पार्टी आरक्षण, स्थानीय नीति, रोज़गार, बेरोजगारी भत्ता, महिला आरक्षण, झारखण्ड आंदोलनकारियों के अधिकार, स्थायीकरण शिक्षा एवं स्वास्थ्य, किसान कर्ज माफी को लेकर लेखाजोखा पेश करेगी। आजसू का इल्जाम है कि हेमंत सोरेन सरकार ने महिलाओं तथा युवाओं के साथ वादाखिलाफी किया है। पार्टी का कहना है कि आंगनबाड़ी सेविका सहायिका के मानदेय में इजाफा करने का वादा भी नाकाम रहा। वहीं, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने तथा हर साल 5 लाख युवाओं को रोजगार देने के वायदे पूरा करने का में भी सरकार नाकाम रही है।

जब पीएम मोदी रैलियां कर सकते हैं, तो चुनाव कराने में क्या हर्ज है ?- मल्लिकार्जुन खड़गे

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -