इंटरनेट पर छाई 'तारक मेहता...' शो के सोनू और गोली की ये तस्वीर, बोले- ये कब हुआ...

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कई फैंस हैं। वही शो से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। दरअसल तारक मेहता शो में सोनू की भूमिका निभाने वाली निधी भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें उनके पुराने सह-कलाकार और टप्पू सेना के सदस्य गोली दिखाई दे रहे हैं। यहां कुश शाह के चेहरे पर एक अजीब सा डर है तथा उनके हाथ में झाड़ू है जिसे उन्होंने अपने कंधे पर रखा हुआ है। इसके साथ-साथ उनके पीछे से गले में हाथ डालकर निधी खड़ी हुई हैं। 

वही इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'गोली बेटा मस्ती नहीं'। एक और शख्स ने लिखा, 'टप्पू कहीं कोने में बैठकर रो रहा होगा'। एक और शख्स ने लिखा, 'टप्पू अब कहेगा- ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगा।' एक और शख्स ने लिखा, 'ए गोळ्या, दूर रह मेरी सोनू से।' एक और शख्स ने लिखा, 'लंबे वक़्त पश्चात् सोनू और गोली एक साथ।'

वही जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आरम्भ में झील मेहता ने शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। वह 2008 से 2013 तक पांच वर्ष के लिए शो का भाग थीं। 2013 में, उन्हें निधि से बदल दिया गया था। उन्होंने सोनू को छह वर्ष मतलब 2013 एवं 2019 तक अदा किया। तथा अब तक, पलक सिधवानी इस भूमिका को निभा रही हैं।

आज शादी करेंगी सायंतनी घोष, सामने आई सगाई की तस्वीरें

हिंदुत्व पर सलमान खुर्शीद ने मारी पलटी, पहले ISIS से तुलना, अब बोले - ये जीवन पद्धति

दो शादियाँ करने जा रही है यह मशहूर अदाकारा, कहा- 'दोनों के लिये एक्साइटेड हूं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -