जैस्मिन भसीन की मांग भरने से पहले अली रुबीना की सलाह को करेंगे फॉलो
जैस्मिन भसीन की मांग भरने से पहले अली रुबीना की सलाह को करेंगे फॉलो
Share:

टीवी अभिनेता अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन के प्यार के चर्चे हर स्थान पर हो रहे हैं। दोनो ने बिग बॉस 14 में एक-दूसर से प्यार को कबूल कर लिया है। शो में दोनों एक-दूसरे के लिए हर मुद्दे पर खड़े नजर आए। अब शो में अली ने जैस्मिन संग अपने विवाह की योजना पर चर्चा की है। सोमवार के एपिसोड कुछ आरजे शो में पहुंचे। एक रेडियो जॉकी ने अली से उनके मैरिज प्लान के बारे में पूछा तो अली ने बताया। 

उन्होंने कहा कि वो रुबीना के सुझाव को फॉलो करेंगे। अली ने बताया- अभी मैरिज प्लान के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है। किन्तु जब मैं घर से बाहर निकलूंगा तो अच्छे से समझ पाऊंगा। मैं एवं जैस्मिन अच्छे नजदीकी मित्र हैं। किन्तु एक मित्र होना और रिश्ते में होना दोनों अलग बातें हैं। तो मैं रुबीना के सुझाव को फॉलो करूंगा। रुबीना ने कहा था कि पहले डेटिंग एक्सपीरियंस करो, फिर एंगेजमेंट फेज तथा फिर शादी। 

जैस्मिन के बारे में चर्चा करते हुए अली ने शो में बताया- मेरे घर में आने की वजह जैस्मिन थी। मैं जब उसे रोते हुए देखा तो मुझसे सहन नहीं हुआ। मैंने तुरंत मैनेजर को फ़ोन किया तथा कहा कि मैं भीतर जाऊंगा। जब मैं घर में गया एवं मैं जैस्मिन के चेहरे पर वो खुशी, सुकून देखा तो बहुत अच्छा लगा। आपको बता दें कि जैस्मिन और अली लंबे वक़्त से फ्रेंड हैं। आरम्भ मैं दोनों ने अपने रिलेशनशिप को मित्रता का ही नाम दिया। किन्तु आहिस्ता-आहिस्ता अब दोनों खुलकर अपनी फीलिंग साझा करते हैं। शो में जैस्मिन अली को सपोर्ट करने के लिए भी गई थीं।

सलमान खान ने कराई सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह, होगी शो में वापसी

टीवीएस मोटर कंपनी ने संयुक्त अरब अमीरात में उपस्थिति को किया मजबूत

पति संग बहुत रोमांटिक अंदाज में नेहा पेंडसे में मनाया वैलंटाइन डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -