वेडिंग फोटोशूट के दौरान दुल्हन के साथ ये क्या हो गया
वेडिंग फोटोशूट के दौरान दुल्हन के साथ ये क्या हो गया
Share:

जब भी किसी कपल की शादी होती है तो वे दोनों चाहते है की उनके द्वारा करवाया गया फोटोशूट काफी अच्छा रहे। खासकर दुल्हन। दुल्हन हमेशा चाहती है की उसकी वेडिंग सबसे बेस्ट हो। इसके लिए कई ब्राइड्स कुछ डिफरेंट करने से वो कभी पीछे नहीं हटती। लेकिन कभी कभी इन फोटोज को स्पेशल बनाने के चक्कर में कुछ ऐसा हो जाता है जैसा वो कभी सोचती भी न हो। आज हम आपको एक ऐसी ही वेडिंग फोटोशूट के बारे में बताने जा रहे है।

दरअसल में केलिफोर्निया के ऑकलैंड में रहने वाली सूए अलग्रेट अपनी वेडिंग फोटोशूट का काफी यूनिक तरह से करवाना चाहती थी। उन्होंने अपनी फ्रेंड मैकेंजी के साथ मिलकर यह डिसाइड किया कि वो एक घोड़े का लुक यूनिकॉर्न की तरह बनाकर वेडिंग में फेरी टेल जैसी कहानी क्रिएट करेंगी। मैकेंजी के घोड़ो को यूनिकॉर्न लुक देकर उन्होंने पानी के बीच में फोटोशूट करवाया। अपने ब्राइडल गाउन में अलग्रेट ने फोटोशूट की शुरुवात काफी अच्छी की। लेकिन तभी अलग्रेट का घोडा बेकाबू हो गया जिसकी वजह से वह पानी में गिर गयी। अलग्रेट की फ्रेंड मैकेंजी ने इसे फनी बताया है।

मैकेंजी के घोड़ो को पानी से खेलना काफी पसंद है इसीलिए जब उसे पानी में लाया गया तो वह मस्ती करने लगा जिसके कारण अलग्रेट का फोटोशूट बिगड़ गया। आप भी देख सकते है तस्वीरे।

ऐसा क्या देखा जो इतना डर गए ये लोग

2017 से हर फ़ोन में होगा Emergency Panic Button

90 दशक के बच्चे हो तो इन तस्वीरों से लौट जाओ अपने बचपन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -