अनुपम पद्म अवॉर्ड के योग्य नही: कादर खान

Jan 30 2016 08:43 PM
अनुपम पद्म अवॉर्ड के योग्य नही: कादर खान

वैसे तो भारत में अवार्ड को काफी महत्व दिया जाता है, कई लोग इन आवाॅर्डो को हासिल करने के लिये काफी कड़ी मेहनत करते है वही दूसरी तरफ कई लोग इनको वापस कर देते है ऐसे ही कई मामले हमारे सामने आये हैं। जैसे भानुअथ्या, इंदिरा गांधी और कई स्पोर्ट्स खिलाडी जिन्होंने अपने पुरस्कार वापस कियें। 

वही हम भारत में सम्मानो की बात करे तो भारत रत्न, भारतीय शोर्य सम्मन, बाबा साहेब फालके पुरस्कार,पद भूषण, राजीव गांधी खेल रत्न पुरू, आदि काफी महतपूर्ण सम्मान है, इसी तरह पद्म अवाॅर्ड भी काफी महत्पूर्ण सम्मान या अवॉर्ड है प्रत्येक साल यह पुरूस्कार किसी भी क्षे़त्र में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिये दिया जाता है।  

आपको बता दे कि इस साल पद्म अवॉर्ड के लिये 112 लोगो को पुरस्कार देने की घोषणा की गई। इसमे कई बिजनेस, बॅालीवुड, सेलेब्स को यह अर्वार्ड दिया जा रहा है, अनुपम खेर, रंजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडारकर, एसएस राजमौली, उदित नारायण, मालिनी अवस्थी, और कई सेलेब्स का नाम शमिल है।  

इस सूची को पढने के बाद प्रसिद्ध अभिनेता कादर खान ने कहा है कि अच्छा है मेंरा नाम इस लिस्ट में नही है, इतना ही नही उन्होंने कहा कि अनुपम खैर को यह आवाॅर्ड किस आधार पर दिया जा रहा है उनको तो सिर्फ पीएम जी की प्रशंसा करने के आलावा कुछ भी नही आता है।

अन्य अभिनेताओं को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि जहां तक हो सकें तो अभिनेता राजनीति में कदम ना रखे और जो इस दल-दल में है, वो निकल आये तो अच्छा रहेगा यह आपकी लाइफ नही है। हालाँकि कादर खान को डायबिटीज बीमारी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके कारण वह ज्यादा बोल भी नही पा रहें।