क्या हुआ जब ऑटो से भिड़ी इस सिंगर की कार ?
क्या हुआ जब ऑटो से भिड़ी इस सिंगर की कार ?
Share:

मुंबई: देश के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारयण को वर्सोवा पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था. उन पर आरोप था कि उन्होंने अपनी कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो चालक के साथ-साथ, उसमे बैठी हुई महिला भी घायल हो गई. पुलिस ने आदित्य के खिलाफ धारा 279 और 338 के तहत कैसे दर्ज किया गया है.  हालांकि पूछताछ के बाद आदित्य नारायण को जमानत पर छोड़ दिया गया है. 

वर्सोवा पुलिस ने बताया कि "आदित्य नारायण की मर्सिडीज बेंज कार ने ऑटो-रिक्शा को टक्कर मारी, जिससे 32 वर्षीया महिला यात्री और उसके 64 वर्षीय चालक लोखंडवाला सर्किल के पास घायल हो गए. जाहिर है, उसने गलत यू-टर्न लिया, जिससे दुर्घटना हो गई". जिसके बाद आदित्य को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने यह भी बताया कि, आदित्य ही घायल महिला को इलाज के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल लेकर गए थे. 

सूत्रों के अनुसार घटना की जांच के लिए आदित्य को आज तलब किया जा सकता है. आपको बता दें कि, आदित्य नारायण का विवादों से पुराना नाता रहा है, पिछले साल अक्टूबर में आदित्य का एक एयरलाइन के स्टाफ मेंबर को धमकाने और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो सामने आया था. दरअसल, रायपुर एयरपोर्ट पर अतिरिक्त लगेज के मुद्दे पर आदित्य और इंडिगो कर्मियों के बीच जमकर बहसबाजी हुई थी. इसके बाद आदित्य ने इंडिगो कर्मियों को देख लेने तक की धमकी दे डाली थी. 

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की कमाई जान उड़ जाएंगे आपके होश

अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ जैकी श्रॉफ ने शेयर की खुबसूरत तस्वीर

यामी ने शेयर की इंस्टाग्राम पर सतरंगी तस्वीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -