आखिर क्या हुआ...जो 2 गोल की बढ़त के बाद भी PSG ने खेला ड्रॉ

फ्रेंच चैंपियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने दो गोल की बढ़त के उपरांत भी फ्रांसीसी फुटबॉल लीग में 15वें स्थान की टीम ट्रोयस के विरुद्ध  मैच 2-2 से ड्रॉ भी खेला है। PSG ने मारक्निहोस (6वें मिनट) और नेमार (25वें मिनट) के गोल से पहले 25 मिनट में ही दो गोल की बढ़त प्राप्त कर चुके थे लेकिन रक्षापंक्ति के लचर प्रदर्शन के कारण उसे निरंतर तीसरे मैच में अंक बांटने पड़ गए है।

ट्रायस की तरफ से इके उगबो (30वें मिनट) और फ्लोरियन टारडियु (49वें मिनट) ने गोल दाग दिए है। बता दें कि नेमार ने दूसरे हॉफ में 57वें मिनट में फिर गोल से दाग दिया था लेकिन वीडियो रिप्ले से पता चला कि एम्बापे ने नेमार को गेंद देने से पहले विरोधी टीम के खिलाड़ी को धक्का दे दिया था, जिससे यह गोल अमान्य करार भी दिया जा चुका है। मैच में एम्बापे और लियोनल मेसी एक भी गोल नहीं कर सके।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि स्टार स्ट्राइकर काइलन एमबापे ने दो गोल दागने के साथ बाकी तीन गोल करने में सहयोग किया जिससे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने लोरिएंट को 5-1 से करारी मात देकर फ्रांसीसी फुटबॉल लीग में रिकार्ड 10वां खिताब जीतने की अपनी उम्मीदों  को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।  नेमार ने एमबापे की सहायता से 12वें मिनट में PSG की तरफ से पहला गोल  कर दिया गया था। इस ब्राजीली स्टार ने फ्रांसीसी स्ट्राइकर की सहायता से 90वें मिनट में अपना दूसरा और टीम की तरफ से 5वां गोल किया था। एमबापे ने इस दौरान 28वें और 67वें मिनट में स्वयं गोल दागे थे। 

बता दें कि उन्होंने 73वें मिनट में लियोनेल मेसी को टीम की तरफ से चौथा गोल करने में भी  सहायता पहुंचाई थी। लीग में अब जबकि 8 दौर का खेल बचा हुआ है तब PSG दूसरे नंबर की टीम मार्सेली से 12 अंक से आगे निकल चुके है। पीएसजी के 68 और मार्सेली के 56 अंक हैं। 

मैक्स वेर्स्टाप्पेन ने मियामी ग्रां प्री फॉर्मूला वन रेस में हासिल की जीत

महिला पत्रकार Eilidh Barbour पर हुई अश्लील टिप्पणी, SFWA ने मांगी माफी

जब शाहीद अफरीदी ने भारत को कहा दुश्मन, पाकिस्तान के इस हिन्दू क्रिकेटर ने लगाई क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -