जब कॉल सेंटर वालो को पता चले, कि उनके फ़ोन बस 2 मिनिट के लिए हो रहे है रिकॉर्ड
Share:

हमारे मोबाइल की छोटी से छोटी समस्या के लिए हम कॉलसेंटर में फ़ोन लगा देते है अगर हमारे मोबाइल का वॉलपेपर भी नहीं बदलेगा तो उसके लिए भी हम कॉलसेंटर फ़ोन करते है। फ़ोन में नेटवर्क नहीं आए तब भी कॉलसेंटर। घर में लड़ाई हो गयी तो कॉलसेंटर। पास वाले पडोसी की लाइट नहीं आ रही है तो भी कॉलसेंटर। मतलब की हमें कॉलसेंटर की आदत लग गई है हर चीज़ का निदान कॉलसेंटर।

जैसे इंग्लिश में डिक्शनरी होती है न वैसे ही हमारे लिए कॉल सेंटर। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की आप कॉलसेंटर में फ़ोन करो और बोलो की मुझे भूख नहीं लगती कोई उपाय बताओ और कॉलसेंटर वाला गाली बक दे तब कैसा रहेगा ? वो तो कॉलसेंटर वाले अपनी जॉब बचाने के लिए आपको कुछ नहीं बोलते वरना तो वो। बाकी आप खुद समझदार है। लेकिन समझदार होने के बाद भी आप ऐसे प्रश्न पूछेंगे तो आपको बहुत महंगा पड़ सकता है।

कैसे वो आपको इस विडियो को देखने के बाद पता चल ही जाएगा। इस विडियो में यह दिखाया गया है कि अगर कहीं कभी कॉलसेंटर वालो को यह पता चल जाए की उनकी काल रिकॉर्ड नहीं हो रही है तो वो अपनी असली भड़ास किस तरह निकालते है। ये वही लोग होते है जो आपकी बातो का जवाब बड़े ही प्यार से देते है लेकिन जब उन्हें पता होता है की काल दो मिनिट तक ही रिकॉर्ड हो रही है तब वो माँ बहन पर आ जाते है। इसीलिए कहा गया है किसी को इतना भी परेशान मत करो की वो तुम्हे परेशान कर के रख दे।

क्या हो जब गलती से आपके पैसे ट्रांसफर हो जाये किसी और के अकाउंट में

साड़ी पहनी थी, दिन में घर से बाहर निकली थी, फिर भी हुआ इस लड़की का रेप

दिमाग के इन छोटे फैक्ट्स के बारे में नही जानते होंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -