रश्मि देसाई संग अपने रिलेशनशिप को लेकर उमर रियाज ने किया ये बड़ा खुलासा

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रतियोगी रहे उमर रियाज जबसे शो से बाहर हुए चर्चाओं में बने हुए हैं। कल तक जिन्हें लोग असीम रियाज के भाई के रूप में जानते थे। आज वही उमर दर्शकों के लिये एक स्टार बन गये हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के पश्चात् उमर ने उनकी जिंदगी से जुड़ी कई चीजें साझा की हैं। 

वही बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के हाथ में भी जाये, मगर फैंस के लिए विजेता उमर रियाज ही हैं। उमर ने कभी नहीं सोचा होगा कि बाहर निकलने के पश्चात् उन्हें जनता का इतना प्यार प्राप्त होगा। प्रशंसकों का प्यार देख कर उमर बहुत खुश हैं। खैर, अब आते हैं उनकी प्रेम कहानी पर। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि उमर रियाज 'लव स्कूल 4' की विजेता मनप्रीत कौर को डेट कर रहे हैं।

वही बाहर आकर उमर रियाज ने इन सारी अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए उनके एवं मनप्रीत कौर के रिलेशनशिप की सच्चाई बयां की है। उमर का कहना है कि मनप्रीत केवल उनकी एक अच्छी फ्रेंड हैं। उमर ने कहा है कि 'यदि आप किसी के फ्रेंड हैं, तो उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। उनकी फोटोज भी लाइक करते हैं। लेकिन इसका मतलब ये है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।' उमर बोलते हैं कि 'मनप्रीत एक अच्छी दोस्त से अधिक कुछ नहीं हैं।' वही बिग बॉस के घर में उमर और रश्मि देसाई की बढ़ती नजदीकियों को देख कर लगा कि ये दोनों बाहर निकल कर अपने रिलेशनशिप को एक नाम देंगे। लेकिन उमर के जहन में ऐसा कुछ नहीं है। अपने एक इंटरव्यू में उमर रियाज ने रश्मि देसाई को अपना अच्छा फ्रेंड बताया है। उमर बोलते हैं, 'मैं अभी किसी रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहता। मैं केवल काम पर ध्यान देना चाहता हूं। मेरे दिमाग में अभी काफी कुछ चल रहा है। तथा अभी मेरे पास रिश्ते के लिये वक़्त नहीं है।'

श्वेता तिवारी ने बताई अपनी टोन्ड फिगर के पीछे की सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग

अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -