सपने में दिखे आग तो होता है शुभ संकेत, लेकिन है अशुभ भी

दुनियाभर में लोगों को तरह-तरह के सपने आते हैं और सपने में कई तरह की चीजें दिखाई देती हैं। ऐसे में लोग उनके मतलब जानने के लिए बेताब रहते हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपने में आग लगने का क्या मतलब होता है? जी हाँ, आज हम आपको बताएंगे सपने में आग लगने का मतलब।

कहा जाता है अगर सपने में आपको आग दिख जाये तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह एक प्रकार का लाभ देने वाला शुभ और अच्छा संकेत माना जाता है। अगर आप गहरी नींद में सो रहे होते है और आपको एक आग लगने का सपना आता है आप देखते हैं कि आग की लपटे आपको दिखाई दे रहीं है तो इस प्रकार का सपना देखकर डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह आने वाले आगामी दिनों में आपको बहुत सारा धन मिलने का संकेत है। जी हाँ, हालाँकि इस दौरान आपको जो धन प्राप्त होगा वो गैर कानूनी तरीके से प्राप्त होगा या किसी अनैतिक तरीके से धन प्राप्त होगा। केवल यही नहीं बल्कि यदि सपने में आप खुद को आग में जलता हुआ देखते हैं तो इससे उम्र बढ़ जाती है।

वहीं इसके अलावा इस सपने से ये भी पता चलता है कि मां लक्ष्मी की अपार कृपा से आपको सुख-समृद्धि मिलेगी। जी हाँ और अगर आपको सपने में किसी भी तरह का धुआं दिखाई देता है तो यह समझ लें कि आपके नए दुश्मन बनेंगे। इसके अलावा यह भी हो सकता है कि आने वाले समय में आपको व्यापार में भी हानि हो जाए। जी दरअसल यह सपना बीमारी होने का भी संकेत देता है।

यदि आपको भी सपने में कब्रिस्तान के साथ दिखती है ये चीज तो हो जाइये सावधान वरना!

जानिए सपने में दलदल को देखना किस बात का होता है संकेत

सपने में दिखे मौत तो जानिए क्या होता है मतलब?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -